सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर हुआ हैरतंअगेज खुलासा, जानकार चौंक जाएंगे आप
सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर हुआ हैरतंअगेज खुलासा, जानकार चौंक जाएंगे आप
Share:

चंडीगढ़: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की जाने लेने वाले शूटर्स के सरगना प्रियव्रत फौजी ने पुलिस के साथ पूछताछ में कई खुलासा किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सिद्धू को गोली मारने वाले शूटर एवं बुलेरो मॉड्यूल के हेड प्रियव्रत फौजी ने पूछताछ में बताया कि 27 मई को ही सिद्धू की हत्या हो जाती है, लेकिन वह बच गया।

रिपोर्ट के अनुसार, 'शूटर प्रियव्रत फौजी ने पुलिस में बताया कि 27 मई को सिद्धू मूसेवाला अकेले गाड़ी में बैठकर निकले थे, तत्पश्चात, बोलेरो और कोरोला कार में सवार शूटर सिद्धू के पीछे पड़ गए थे। सिद्धू, किसी केस के संबंध में अदालत के लिए निकले थे तथा उनकी गाड़ी के पीछे शूटर की गाड़ी ने पीछा करना आरम्भ कर दिया।' 'आगे शूटर प्रियव्रत फौजी ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी गांव की सड़क की जगह मेन हाई-वे पर तेजी से चलने लगी तथा शूटर बहुत दूर तक सिद्धू की गाड़ी का पीछा नहीं कर पाए एवं प्लान फेल हो गया।' शूटर के पास से जब्त हथियार इंडियन मेड नहीं है। पुलिस को शक है कि कहीं हथियार को पाकिस्तान से ड्रोन के माध्यम से तो नहीं लाया गया।

वही गिरफ्तार प्रियव्रत फौजी से पूछताछ के पश्चात् ग्रेनेड लांचर, हैंड ग्रेनेड, इलेक्ट्रोनिक डेटोनेटर और AK-47 जैसी नजर आने वाली रायफल जब्त हुई है, ये सभी हथियार इंडियन मेड नहीं है, विशेष सेल के सूत्रों के अनुसार, ऐसे हथियार बीते दिनों पाकिस्तान से बड़े पैमाने पर ड्रोन से गिराए गए थे, ये हथियार भी उसी खेप का भाग हो सकता है। पाकिस्तान में लारेंस बिश्नोई का अच्छा नेटवर्क है। इसके अतिरिक्त पंजाब का गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिय भी पाकिस्तान से ड्रग मंगवाता था, जिसके साथ हथियार भी कई बार वो मंगवा चुका है। जग्गू ने पूछताछ में इस बात का खुलासा भी किया था कि एक बार उसने 40 पिस्टल मंगवाई थी। बिश्नोई गैंग पाकिस्तान, मध्य प्रदेश, मुंगेर से हथियार मंगवाता रहा है। वही इस मामले पर अब भी जाँच जारी है।

अग्निपथ योजना को लेकर अब शिवराज सरकार ने किया ये नया वादा

भारतीय महिला हॉकी टीम ने अमेरिका को हराया

राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर हैरान हुई द्रौपदी मुर्मू, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -