हैरतंअगेज! सहेलियों ने ही करवाया भाई से लड़की का बलात्कार, बनाया अश्लील वीडियो और फिर...
हैरतंअगेज! सहेलियों ने ही करवाया भाई से लड़की का बलात्कार, बनाया अश्लील वीडियो और फिर...
Share:

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक छात्रा के साथ बलात्कार करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, नगर थाना क्षेत्र में एक छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसकी दो सहेलियों के भाई ने बलात्कार को अंजाम दिया। 

वहीं इसके बाद अश्लील वीडियो डिलीट करवाने के नाम पर उसके अध्यापक ने भी छात्रा के साथ बलात्कार किया। अब पीड़िता ने नगर पुलिस थाने में शिकायत देकर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। घटना को लेकर नगर थाना प्रभारी हरलाल का कहना है कि नगर थाने में एक 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने बलात्कार की शिकायत दी है जिस पर मुकदमा दर्ज कर तहकीकात की जा रही है। बता दें कि पीड़िता की तरफ से शिकायत में कहा गया है कि एक वर्ष पहले उसकी एक सहेली ने उसे अपने घर बुलाया था जहां पहले से उसकी बहन एवं फूफेरा भाई उपस्थित थे।

वहीं शिकायत के अनुसार, घर पर उसकी सहेली ने उसे अपने फूफेरे भाई और बहन के साथ अकेला छोड़ दिया तथा स्वयं चाय बनाने चली गई। तत्पश्चात, पीड़िता ने कहा कि उसे अकेला पाकर लोकेश नामक व्यक्ति ने उसके साथ गंदी हरकतें की तथा उसके अश्लील फोटो लिए और वीडियो भी बनाए। वहीं शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि उसने अपनी सहेली को पूरी घटना के बारे में बताया तथा फोटो डिलीट करने की गुहार लगाई। वहीं इसके बाद सहेली एवं उसकी बहन ने कहा कि लोकेश जैसा कहेगा तुम्हे वैसा करना पड़ेगा तथा इसके बाद वह फोटो डिलीट कर देगा। वहीं पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद अपराधी उसे एक खेत में लेकर गया जहां उसके साथ बलात्कार किया गया। पीड़िता का कहना है कि इसके बाद फोटो वायरल करने के नाम पर अपराधी ने ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। बता दें कि पीड़िता के साथ बलात्कार का सिलसिला यहीं नहीं रुका। पीड़िता ने बताया कि उसके अश्लील फोटो की जानकारी उसके स्कूल के एक शिक्षक मानसिंह को प्राप्त हुई जिसके बाद उसके टीचर ने पीड़िता को फोटो डिलीट करने का वादा किया एवं झांसा देकर उसने भी जबरन बलात्कार किया।

दहेज़, प्रताड़ना और तीन तलाक़.., आरिफ और उसके परिजनों पर केस दर्ज

वाराणसी में 50 साल पुराने शिव मंदिर में तोड़फोड़, हिन्दुओं ने मचाया हंगामा

फ्रिज सुधारने के बहाने घर में घुसा आसिफ, महिला को अकेला देख किया रेप, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -