दहेज़, प्रताड़ना और तीन तलाक़.., आरिफ और उसके परिजनों पर केस दर्ज
दहेज़, प्रताड़ना और तीन तलाक़.., आरिफ और उसके परिजनों पर केस दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कटघर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की शिकायत पर उसके शौहर पर मारपीट कर तीन तलाक देने के आरोप में सोमवार को पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि पूर्व में उसके द्वारा शौहर व ससुरालियों पर दर्ज कराए गए केस में उसने समझौते से मना कर दिया था, इसलिए शौहर ने उसके साथ मारपीट कर तीन तलाक दे दिया।

कटघर थाना क्षेत्र में करूला पंडित नंगला की निवासी सीमा पुत्री नौशाद के अनुसार, नौ मार्च 2019 को उनका निकाह गलशहीद थाना क्षेत्र में असालतपुरा के निवासी आरिफ पुत्र मोमीन के साथ हुआ। निकाह के बाद से ही दहेज लोभी पति व ससुराल वाले महिला को प्रताड़ित करने लगे थे। पति व ससुरालियों की लगातार प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने गलशहीद थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद से ही शौहर, महिला को जान से मारने की धमकी दे रहा था। दोनों पक्षों में कानूनी विवाद होने के चलते पीड़िता, फिलहाल मायके में रह रही है।

महिला ने बताया है कि विगत 28 नवंबर की शाम लगभग 6 बजे पति आरिफ व देवर शारिक उसके घर पर आए। मुकदमे में समझौता करने का दबाव बनाते हुए उन्होंने बहसबाज़ी शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी महिला को पीटने लगे। मारपीट के दौरान महिला ने चीख पुकार की, जिसे सुन पड़ोसी मौके पर दौड़े। इस बीच आरोपी पति ने महिला को तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया। फिर दोनों हमलावर मौका पाकर फरार हो गए। शिकायत के आधार पर आरोपी भाइयों के खिलाफ कटघर पुलिस ने तीन तलाक व मारपीट के आरोप में केस दर्ज कर लिया है, फ़िलहाल किसी की गिरफ़्तारी की पुष्टि नहीं हो सकी है। 

फ्रिज सुधारने के बहाने घर में घुसा आसिफ, महिला को अकेला देख किया रेप, हुआ गिरफ्तार

नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 3 दरिंदे गिरफ्तार

पेट्रोल छिड़क कर दामाद को लगाई दी आग, जानिए वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -