विराट कोहली को शॉक्ड कर गई हार्दिक की सगाई की खबर, कमेंट कर कहा- 'आश्चर्य है...'
विराट कोहली को शॉक्ड कर गई हार्दिक की सगाई की खबर, कमेंट कर कहा- 'आश्चर्य है...'
Share:

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने नए साल में अपने फैंस को तोहफा दिया है. जी हाँ, उन्होंने काफी समय से डेट करने के बाद नताशा से सगाई कर ली है. जी दरअसल उन्होंने बीते कल एक जनवरी 2020 को सर्बियाई मॉडल नताशा स्टानकोविक से सगाई कर ली है और अपनी सगाई के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए जिसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. आप देख सकते हैं तस्वीरों और वीडियो को देखकर पता चल रहा है कि हार्दिक बीच समंदर नताशा के साथ इंग्गेज्ड हुए हैं और दोनों बहुत खुश हैं.

वैसे दोनों के बीच अफेयर की खबरें तो बहुत समय पहले से आ रही थीं, लेकिन इस तरह सगाई की खबर ऑफिसियल कर हार्दिक ने न सिर्फ फैंस को बल्कि अपने क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भी आश्चर्यचकित कर दिया है और खुद विराट ने दोनों के फोटो को देखकर शॉक्ड होने के बारे में कहा है. जी दरअसल हार्दिक ने जैसे ही अपनी सगाई की खबर सभी को बताई उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर बधाई संदेश देने वालों के जुलुस लग गए. वहीं टीम इंडिया की ओर से सबसे आगे कप्तान कोहली निकल आए और उन्होंने हार्दिक की पोस्ट पर कमेंट किया, ''बधाई हार्दिक. क्या सुखद आश्चर्य है. आप लोगों को भविष्य के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं. भगवान आप पर हमेशा आशीर्वाद बनाए रखे.''

आपको बता दें कि विराट कोहली के बधाई संदेश पर भी रिप्लाई करने वाले भी कम नहीं है. उनके लिए एक यूजर ने लिखा, ''सर आपने भी तो अनुष्का के साथ शादी की खबर से सरप्राइज कर दिया था.'' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, ''सर, यह हार्दिक तो छुपा रुस्तम निकला.'' ऐसे ही कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं.

अरिजीत सिंह और ध्वनि भानुशाली की आवाज में 'जय मम्मी दी' का नया गाना 'दरियागंज' हुआ रिलीज

मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, मीशा-जैन को गले लगाते आ रही है नजर

इस फिल्म में एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -