इस फिल्म में एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों
इस फिल्म में एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री इहाना ढिल्लों को फिल्म हेट स्टोरी 4 से अपनी अलग पहचान मिली. पॉलीवुड से बॉलीवुड तक का उनका ये सफर एक मिसाल है. जल्द ही वह बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ नजर आएंगी. देशभक्ति से भरपूर फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में इहाना काम कर रही हैं. फिल्म भुज में फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. अभिषेक दुधैया की फिल्म में इहाना एक वायुसेना अधिकारी की भूमिका में हैं, जिसमें उनकी जोड़ी एमी विर्क के साथ है.

इहाना ने मीडिया से बातचीत करते हुए फिल्म भुज पर कहा, 'यह एक शानदार पटकथा है, और एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाना मेरे लिए पूरी तरह से नया है. यह चुनौतीपूर्ण है. मेरे निर्देशक अभिषेक जी इस चरित्र के बारे में बिल्कुल स्पष्ट हैं. फिल्म 1971 में महिलाओं की स्वतंत्रता को दर्शाती है. मुझे इस फिल्म के साथ जुड़ने पर बेहद गर्व है.' फिल्म 14 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज हो सकती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दूसरी तरफ दर्शक अजय देवगन और संजय दत्त की जोड़ी एक साथ देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. अजय और संजय दत्त इससे पहले पैट्रियोटिक फिल्म LOC में फौजी की भूमिका में नजर आ चुके हैं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.

Dabanng 3: बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग खान' का रुतबा बरकरार, डेढ़ सौ करोड़ के करीब पहुंचा कलेक्शन

Good Newwz Box Office Collection: अक्षय-करीना की जोड़ी ने दबंग खान को भी पछाड़ा, 6 दिन में कमाए इतने...

'तूफान' से फरहान ने शेयर किया अपना नया लुक, देखते ही फ़िदा हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -