अरिजीत सिंह और ध्वनि भानुशाली की आवाज में 'जय मम्मी दी' का नया गाना 'दरियागंज' हुआ रिलीज
अरिजीत सिंह और ध्वनि भानुशाली की आवाज में 'जय मम्मी दी' का नया गाना 'दरियागंज' हुआ रिलीज
Share:

"जय मम्मी दी" के निर्माताओं ने एल्बम से नया ट्रैक "दरियागंज" हाल ही में रिलीज़ कर दिया हैं. यह फ़िल्म का पहला स्लो-रोमांटिक गीत है जिसे सुनकर आपके दिलों में अलग ही जगह बन जाएगी. इस गाने को अरिजीत सिंह और ध्वनि भानुशाली ने अपनी आवाज़ दी है, जबकि सिद्धान्त कौशल ने इसके बोल लिखे है और अमर्त्य बोबो ने संगीत दिया है. इस गाने को मुख्य जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल पर फ़िल्माया गया है जहाँ दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार में नज़र आ रहे है लेकिन दोनों की मम्मी की वजह से उनके प्यार का यह सफ़र मुश्किलभरे रास्तों से गुजरता है.

लव फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल यह गाना शेयर किया है और लिखते है,"A soulful start to the New Year, #Dariyaganj from @jaimummydi is out now! Share it with your soulmates! @mesunnysingh @sonnalliseygall #SupriyaPathak @poonam_dhillon_ @navjotgulati @arijitsingh @dhvanibhanushali22 @boborahut @sidkaushal22 @tseries.official @tseriesfilms #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar".

अगर फिल्म की बात करें तो यह एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है."जय मम्मी दी" नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है. टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 को सिनेमा घरों में रिलीज के लिए तैयार हैं.

आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी संग इस अंदाज में मनाया न्यू ईयर, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

इस फिल्म में एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों

Dabanng 3: बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग खान' का रुतबा बरकरार, डेढ़ सौ करोड़ के करीब पहुंचा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -