मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, मीशा-जैन को गले लगाते आ रही है नजर
मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, मीशा-जैन को गले लगाते आ रही है नजर
Share:

अभिनेता शहीद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने नए वर्ष पर अपनी एक और फोटो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, मीरा ने बेटे जैन और बेटी मीशा को गले से लगाकर प्यार करते हुए एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें मां बच्चों का प्यार साफ देखा जा सकता है. यह फोटो लोगों का ध्यान खींच रही है. नए साल पर बच्चों संग मीरा की यह खूबसूरत तस्वीर फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मीशा और जैन संग घास पर लोटते हुए मीरा राजपूत काफी खुश हैं. हालांकि तीनों के चेहरे नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन उनके गले लगने के अंदाज से उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता हे. मीरा ने कैप्शन में भी इसे सबसे खुशी का लम्हा बताया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा फिल्म इंडस्ट्री में नहीं होने के बावजूद किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. पिछले दिनों मीरा राजपूत अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर चर्चा में थीं. मीरा ने कुछ दिनों पहले मुंबई से दूर दोस्तों संग सर्द‍ियों का लुत्फ उठाते फोटोज शेयर की थी. पेड़ों से भरे बगीचे में, खेतों में, दोस्तों के साथ सेल्फी पोज देते हुए छुट्ट‍ियों की यह फोटोज वायरल हुई थी. इनमें मीरा एंजॉय करती देखी जा सकती हैं. वर्ष 2015 में मीरा और शाहिद की शादी हुई थी. वे अक्सर बच्चों के साथ फोटोज को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. कभी जिम के बाहर तो कभी शाहिद के साथ इवेंट्स में भी मीरा स्पॉट की जाती हैं.

Dabanng 3: बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग खान' का रुतबा बरकरार, डेढ़ सौ करोड़ के करीब पहुंचा कलेक्शन

Good Newwz Box Office Collection: अक्षय-करीना की जोड़ी ने दबंग खान को भी पछाड़ा, 6 दिन में कमाए इतने...

'तूफान' से फरहान ने शेयर किया अपना नया लुक, देखते ही फ़िदा हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -