हैरतंअगेज! पति को काटकर पत्नी ने बनाई बिरयानी, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
हैरतंअगेज! पति को काटकर पत्नी ने बनाई बिरयानी, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

पति और पत्नी के बीच लड़ाई और फिर उनके तलाक के कई मामले विश्वभर से सामने आते रहते हैं। कई बार तो ऐसा भी होता है कि वे एक-दूसरे की जान लेने पर आ जाते हैं। मगर ईरान से एक ऐसी हैरतंअगेज घटना सामने आई जिसे सुनकर आप भी काँप जाएंगे। यह मामला ईरान की राजधानी तेहरान का है। यहां स्थित एस्लामशहर नामक एक जगह पर यह हैरतअंगेज घटना सामने आई है। 

प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, इन दोनों के बीच लंबे वक़्त से झगड़ा चल रहा था। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों के बीच झगड़े का आलम यह था कि रोज दोनों एक दूसरे को पीटते थे। इन दोनों की शादी बहुत पहले हुई थी तथा एक 5 वर्षीय बेटी भी थी। रिपोर्ट के अनुसार, पति का एक अन्य महिला से अफेयर हो गया था। पत्नी को यह बात पसंद नहीं थी जबकि पति अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता था क्योंकि वह उससे प्रतिदिन झगड़ा करती थी। दूसरी तरफ पति भी रोज उसे और अपनी बेटी को पीटा करता था। एक दिन अचानक दोनों के बीच लड़ाई बढ़ गई तथा पति चाकू लेकर आ गया। फिर झगड़े के बीच में ही पत्नी ने चाकू छीन लिया।

तत्पश्चात, पत्नी ने गुस्से में पति के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। इतना ही नहीं उसने उसी की बिरयानी बनाई तथा उसे खाने लगी। पुलिस को जब इस बात का पता चला तो पत्नी के घर पहुंचा, वहां पति का आधा अधूरा शव प्राप्त हुआ। पूछताछ में महिला ने पुलिस को सारी कहानी जस की तस बता दी। फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर लिया गया तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी गई है। 

घर लौटी बेटी तो मां की हालत देख काँप गई रूह, चौंका देगा ये मामला

ड्यूटी के दौरान वर्दी में शराब पीते तीन पुलिस कर्मी हुए लाईन अटैच

हत्या के आरोपी पुलिस की गरफ्त में, 24 घण्टे में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -