घर लौटी बेटी तो मां की हालत देख काँप गई रूह, चौंका देगा ये मामला
घर लौटी बेटी तो मां की हालत देख काँप गई रूह, चौंका देगा ये मामला
Share:

देहरादून: तांशीपुर में एक वृद्ध महिला का गला रेतकर क़त्ल कर दिया गया। मृतका की बेटी ने संबंधियों पर प्रॉपर्टी विवाद में क़त्ल का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। कोतवाली इलाके स्थित गांव तांशीपुर निवासी लीलावती (80) अपनी विधवा बेटी कमलेश के साथ गांव में रह रही थी।

बुधवार दोपहर लगभग 2 बजे कमलेेश अपने बेटी को विद्यालय से लेने चली गई। इस के चलते किसी ने लीलावती का गला रेतकर क़त्ल कर दिया। लगभग 3 बजे कमलेश बेटी को स्कूल से लेकर घर पहुंची तथा मां को आवाज लगाई मगर बहुत देर तक दरवाजा नहीं खुला। कमलेश ने किसी प्रकार धक्का मारकर दरवाजा खोला। उसने घर के आंगन का दृश्य देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। लीलावती का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की खबर ली। मृतका की बेटी ने आरोप लगाया कि परिचितों ने प्रॉपर्टी विवाद में मां का क़त्ल किया है।

वही कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। तहरीर आने पर शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक, तांशीपुर गांव में लीलावती अपनी विधवा पुत्री के साथ एक मकान में रह रही थी। कमलेश की शादी बिझौली गांव में हुई थी। लगभग 13 साल पहले उसके पति का निधन हो गया था। तभी से वह अपनी मां के साथ तांशीपुर में रह रही थी। कहा जा रहा है कि महिला की बेटी ने बिझौली गांव से अपनी सम्पति बेचकर तांशीपुर गांव में कुछ सम्पति ले ली थी। मृतका के नाम पर भी कीमती प्रॉपर्टी थी। इसे लेकर परिचितों से विवाद चला आ रहा था।

ड्यूटी के दौरान वर्दी में शराब पीते तीन पुलिस कर्मी हुए लाईन अटैच

हत्या के आरोपी पुलिस की गरफ्त में, 24 घण्टे में हुआ खुलासा

चचेरी बहन के साथ की हैवानियत, बचाने आई दादी तो उनका भी कर दिया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -