डोनाल्ड ट्रम्प के मेन्यू से 'नदारद' रहेगा बीफ, परोसे जाएंगे पीएम मोदी के पसंदीदा व्यंजन
डोनाल्ड ट्रम्प के मेन्यू से 'नदारद' रहेगा बीफ, परोसे जाएंगे पीएम मोदी के पसंदीदा व्यंजन
Share:

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुशनेर और अपने शीर्ष अधिकारियों के साथ दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप कुल 36 घंटों तक भारत में रहेंगे। इस दौरान भारत दौरे पर आ रहे ट्रंप क्या खाएंगे, उन्हें क्या परोसा जाएगा यह बात सुर्ख़ियों में है।

ट्रंप को केच-अप के साथ बीफ काफी पसंद है, किन्तु ट्रंप जब तक भारत में रहेंगे उनके मेन्यू से बीफ नदारद रहेगा। एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। ट्रंप के मेन्यू में सिर्फ शाकाहारी चीजें ही शामिल की गई हैं, जिन्हें गुजराती स्टाइल में बनाया जाएगा। राष्ट्रपति ट्रंप का अहमदाबाद के साबरमती आश्रम जाने का भी कार्यक्रम प्रस्तावित है, वो वहीं पर ही भोजन करेंगे। फॉर्च्यून लैंडमार्क होटल के शेफ सुरेश खन्ना को डोनाल्ड ट्रम्प, अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप और पीएम मोदी के लिए भोजन बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शेफ सुरेश खन्ना ने बताया कि ट्रंप के खाने के लिए ख़ास बंदोबस्त किए गए हैं।

शेफ सुरेश ने कहा है कि ट्रंप के लिए फॉर्च्यून सिग्नेचर कुकीज, गुजरात का स्पेशल खमण ढोकला और ब्रोकली-कॉर्न समोसे को मेन्यू में जगह दी गई है। ट्रंप को खमण ढोकला बेहद पसंद है। सुरेश खन्ना पीएम मोदी की पसंदीदा स्पेशल अदरक और मसाला चाय भी तैयार करेंगे। इसके साथ ही आइस टी और ग्रीन टी को भी मेन्यू में शामिल किया गया है।

टोयोटा ने इस अंतर्राष्ट्रीय मॉडल की SUV का टीज़र किया लांच, जाने फीचर्स

Banks Mega Merger: कई प्रक्रियाएं अभी नहीं हुई पूरी, बढ़ सकती है डेडलाइन

बिना नेट बैंकिंग ब्रांच या एटीएम गए चेक कर सकते है अपना, बैंक बैलेंस अकाउंट स्टेमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -