लाल लहंगा चोली में नागिन बेला ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज
लाल लहंगा चोली में नागिन बेला ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि सेलेब्स के बीच दिवाली का जश्न अब तक खत्म नहीं हुआ है. ऐसे में कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं और इसी क्रम में सुरभि ज्योति भी अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सुरभि ने हाल ही में लहंगा चोली में एक फोटोशूट करवाया है. जी दरअसल आजकल नागिन बेला यानी सुरभि ज्योति लगातार हॉट अंदाज में दिख रहीं हैं और वह लगातार अपनी हॉटनेस का कहर इंस्टाग्राम पर बरसाती हुईं नजर आ रहीं हैं. इस बार उन्होंने लाल लहंगा चोली में फोटो शेयर कर फैंस के दिलों में आग लगा दी है.

जी हाँ, हाल ही में सुरभि ज्योति ने लाल रंग की ड्रेस में अपनी फोटो शेयर की है जो इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं और फोटो शेयर कर सुरभि ने लिखा है Blossom@subisamuel @reliancejewels@makeupbyreshmerchant@anusoru इसी के साथ एक फोटो में वह साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं और फोटो शेयर कर सुरभि ने लिखा है Happy Diwali everyone Have a safe and prosperous oneLove and light @subisamuel@reliancejewels@makeupbyreshmerchant@teji.singh7 आपको बता दें कि सुरभि आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करती हैं.

वहीं एक बार फिर हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इनमे वह लाल ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. वैसे आपको यह भी बता दें कि सुरभि अपने आपको फिट रखती हैं और इसके लिए वह कड़ी मेहनत करती हैं. इसी के साथ सुरभि का बोल्ड अंदाज सभी को भाता है और वह हर दिन सेक्सी नजर आती हैं. फिलहाल वह किसी शो में नहीं दिखाई दे रहीं हैं लेकिन खबरें हैं वह जल्द ही एक पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

लहंगा चोली पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं मौनी रॉय

नच बलिये 9 के विनर बने प्रीविका, जानिए कौन-सा कपल बना रनर अप!

गिरती टीआरपी के कारण ऑफ-एयर होने जा रहा है 6 महीने पहले शुरू हुआ यह शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -