इंडियन कपड़े पहनना खूब पसंद करती हैं सुरभि ज्योति
इंडियन कपड़े पहनना खूब पसंद करती हैं सुरभि ज्योति
Share:

हाल ही में टीवी की हॉट एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को दीवाना बना दिया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, वह इन दिनों अपने सीरियल नागिन 3 को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों से भी चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जी हाँ, सीरियल नागिन 3 में बेला की भूमिका निभा रही सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं और लहंगा चोली में नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में सुरभि काफी प्यारी लग रही हैं और वह दिलकश अंदाज दिखा रहीं हैं.

उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है My love for Indian wear #lehngacholi #indianwedding #florallehnga STYLED BY:- @nehaadhvikmahajan OUTFIT:- @avnni_kapur_officialJEWELERY:-@adan_creation_ इसमें उन्होंने कहा है कि वह इंडियन वियर से बहुत प्यार करती हैं और इंडियन वियर उन्हें बहुत पसंद हैं. इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. आपको बता दें कि इस फोटो को देख लग रहा है कि सुरभि काफी खुश हैं और उनका अंदाज काफी रोमांटिक भी लग रहा है.

सुरभी इस फोटो में वाकई काफी प्यारी लग रही हैं. इस समय इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, फैन सुरभि के फोटो पर कमेंट के जरीए खूब तारीफ कर रहे हैं. सुरभि कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं होंगी जो आपने देखी ही होंगी. वह कबूल हैं में नजर आ चुकीं हैं और इसी शो से वह पॉपुलर हुईं हैं. फिलहाल ग्रीन एंड ऑरेंज ड्रेस में उनका लुक कमाल लग रहा है.

साड़ी में दिलकश अंदाज दिखाती नजर आईं प्रिया प्रकाश वारियर

इस मशहूर एक्टर के पिता का हुआ निधन, सदमे में छोड़ी शूटिंग

अलग अवधारणा वाली है 'फ से फैंटेसी' : अनुप्रिया गोयनका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -