अब ये एक्ट्रेस होंगी एकता कपूर की नयी नागिनें
अब ये एक्ट्रेस होंगी एकता कपूर की नयी नागिनें
Share:

साल 2015 से शुरू हुआ 'नागिन' जिसे हर घर में पसंद किया जा रहा था. इसी को देखते हुए दो सीजन लाये गए थे जिनमे मौनी रॉय लीड रोल में थी. मौनी रॉय को भी नागिन के रूप में सभी ने अपना लिया था. लेकिन खबर है कि अब नागिन का तीसरा सीजन भी आने वाला है जिसमे दोनों नगीने बदलने वाली हैं. जी  हाँ, हो सकता है आपको इन दो नयी नगीनों को अपनाने में थोड़ी मुश्किल हो. लेकिन धीरे धीरे आप भी अपना लेंगे.

एकता कपूर का शो 'नागिन' छोटे परदे का बेहद लोकप्रिय हो चूका है लेकिन अब एकता ने अपनी दो नागिनों को ढूंढ लिया है जो इनके शो में धूम मचाएंगी. ख़बर है कि अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति छोटे परदे की नई नागिनें होंगी और एकता ने इस बात को जाहिर कर दिया है. लेकिन इस बात की खबर नहीं मिली है कि दोनों किस रोल में नज़र आने वाली है. वहीँ अनीता और सुरभि टीवी के कई शो में नज़र आ चुकी हैं और ये भी कहा जा रहा है कि अनीता एकता कपूर के काफी क्लोज है.

अनीता टीवी शो के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. 'कभी सौतन कभी सहेली', 'क्या दिल में है', 'क़यामत' और 'कसम से' सीरियल भी दिख चुकी हैं और 'कृष्णा कॉटेज', 'रागिनी एमएमएस' जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं. वहीँ सुरभि ज्योति ने साल 2012 में अपने डेब्यू  ‘कबूल है’ से किया था जिससे इन्हे काफी अच्छी पहचान मिली. 

 

डांस करते गिरी सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं टीवी की 'नागिन'

लम्बे समय से टीवी पर टिके हुए ये पॉपुलर शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -