दुल्हन बनकर बिजलियाँ गिराती नजर आई सुरभि चंदना, उड़े फैंस के होश
दुल्हन बनकर बिजलियाँ गिराती नजर आई सुरभि चंदना, उड़े फैंस के होश
Share:

टीवी शोज में अभिनेत्रियां जब भी दुल्हन बनती हैं तो सबसे पहले अपनी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं. ऐसे में अब टीवी इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग के अलावा फैशन के लिए जानी जाने वाली सुरभि चंदना ने भी कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, हाल ही में एक बार फिर से सुरभि चंदना ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से ये साबित कर दिया है कि वह बहुत हॉट और क्लासी है. जी दरअसल आजकल वह सीरियल संजीवनी 2 में नजर आ रहीं हैं और एक्ट्रेस ने वेडिंग सीक्वेंस शूट करने के लिए लहंगा पहना, जिसके फोटोज उन्होंने शेयर कर दिए हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैंअपनी इस पोस्ट में उन्होंने बता दिया कि अगर लहंगे को डेनिम से रिप्लेस कर दिया जाए तो भी वह बहुत अच्छा होगा. जी दरअसल सुरभि ने तस्वीर में चोली के साथ लहंगे की जगह डेनिम पहनी हुई है. तस्वीर शेयर करते हुए सुरभि ने लिखा, 'ऐसे मैंने अपना क्लोज-अप शूट किया जब लहंगा बड़ा महंगा है.' हर बार की तरह सुरभि के फैन्स को उनकी ये पोस्ट भी काफी पसंद आ रही है. सुरभि ने चोली के साथ डेनिम और बहुत भारी जूलरी पहनी हुई थी और लिखा है This is how i shoot my close-ups when the Lehanga is bada mehanga#shaadispecial #behindthescenes #heavylehenga #kunalbhanphotoghraphy

अब आपको सुरभि का ये ट्रेडिशनल लुक कैसा लगा यह आप हमे कमेंट में बता सकते हैं वैसे हमे उम्मीद है आपको यह खूब भाया होगा. इस समय इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया है और कुछ ने उनके इस लुक को काफी पसंद भी किया है. एक के बाद एक इस फोटो पर उनके फैंस के भी कमेंट्स आ रहे हैं. वैसे आज के समय में सुरभि चंदना अब एक जाना-माना नाम बन गई हैं और वह टीवी इश्कबाज के बाद फेमस हुईं हैं.

फैंस को बोर नहीं करना चाहती श्वेता तिवारी, 'हम तुम और देम' में जल्द नजर आएगी यह अभिनेत्री

BB13 : रश्मि से झगड़े के बीच शहनाज़ नई की औकात की बात, फिर कहा- 'इसमें कोई गलत नहीं है'

BB13 : माँ के घर में आते ही इमोशनल हुए सिद्धार्थ, बताया-'ये हमेशा बेइज्जती करवाता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -