फैंस को बोर नहीं करना चाहती श्वेता तिवारी,  'हम तुम और देम' में जल्द नजर आएगी यह अभिनेत्री
फैंस को बोर नहीं करना चाहती श्वेता तिवारी, 'हम तुम और देम' में जल्द नजर आएगी यह अभिनेत्री
Share:

टीवी का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से लोगों के दिलों ने जगह बनाने वाली 'प्रेरणा' यानी श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की मुश्किलों से ऊपर उठकर काम पर फोकस कर रही हैं. वही उनका कहना है कि प्रशंसकों के प्रति उनकी जिम्मेदारी है कि वह हर बार उनके लिए कुछ नया जारी करवा सकते है. अभिनेत्री श्वेता ने कहा कि मेरे ख्याल से अगर वे दर्शक आपके किरदार से प्यार रते हैं तो वह आपके प्रशंसक नहीं हैं. वही आज भी लोग मुझे प्रेरणा कहते हैं, क्योंकि उन्हें प्रेरणा से प्यार है. श्वेता के प्रशंसक मुझे स्वीटी (परवरिश का किरदार), गुनीत सिक्का (मेरे डैड की दुल्हन) और 'बिगबॉस' के प्रतिभागी के तौर पर प्यार करते हैं.

श्वेता ने आगे कहा कि एक कलाकार होने के नाते मेरी यह जिम्मेदारी है कि मैं दर्शकों को विभिन्नताओं से भरी प्लेट परोसूं, सिर्फ इसलिए कि वे मुझे प्रेरणा के तौर पर प्यार करते हैं, तो मैं हमेशा प्रेरणा नहीं रह सकती. नहीं तो वे (प्रशंसक) बोर हो जाएंगे.वैसे श्वेता तिवारी हाल ही में वेबसीरीज 'हम तुम और देम' में नजर आई थीं.इस फिल्म में श्वेता को दर्शकों ने पहली बार इंटीमेट सीन करते देखा है . दूसरी ओर श्वेता की निजी जिंदगी में आए तूफान की वजह से भी वह खबरों में रहीं है. राजा चौधरी के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की है . अब वह अभिनव से भी अलग हो गई हैं. श्वेता को अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी ज्यादा मुश्किल दौर का सामना करना पड़ा, फिलहाल उन्होंने इन सारी परेशानियों का सामना डटकर किया और उन्होंने हार नहीं मानीं है. श्वेता का कहना है कि एक वक्त ऐसा भी आया जब वह पूरी तरह से बिखर गई थीं.

इसके अलावा क्या वह फिर में प्यार में पड़ने के लिए तैयार हैं? इस सवाल के जवाब में श्वेता ने बताया कि मैं पहले ही अपने बच्चों के साथ प्यार में हूं और अब मेरे पास किसी और के लिए वक्त नहीं है. अपने बच्चों के साथ प्यार में मैं इस कदर मशगूल हूं कि मुझे नहीं लगता कि मुझे इसके अलावा किसी और की जरूरत है. श्वेता हाल ही में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हुईं और इस रिश्ते का अनुभव भी उनके लिए ठीक नहीं रहा है . ऐसे में श्वेता ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर भी बात की है. उन्होंने उन लोगों के बारे में कहा जिन्हें दूसरे की निजी जिंदगी पर फब्तियां कसना अच्छा लगता है.

 

'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका ने फिर रचा प्रेरणा के खिलाफ षड़यंत्र, अनुराग को मिलेगा ये मौका

Kundali bhagya : शर्लिन के साथ मिलकर माहिरा ने रचा षड्यंत्र, क्या प्रीता जान पाएगी प्लान

Kumkum Bhagya : अभि करेगा अपने प्यार प्रज्ञा पर फोकस, जल्द दोनों गुजरेंगे साथ में समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -