BB13 : माँ के घर में आते ही इमोशनल हुए सिद्धार्थ, बताया-'ये हमेशा बेइज्जती करवाता है'
BB13 : माँ के घर में आते ही इमोशनल हुए सिद्धार्थ, बताया-'ये हमेशा बेइज्जती करवाता है'
Share:

टीवी पर प्रसारित होने वाला और सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला माने जा रहे हैं । वही उनके अब तक के सफर की बात करें तो लड़ाई-झगड़े के अलावा वो बाकी सदस्यों के साथ मस्ती-मजाक भी करते दिखते हैं । इसके साथ ही सिद्धार्थ टास्क भी पूरी ईमानदारी से करते देखे गए हैं । सिद्धार्थ को देखकर लगता है कि वो बहुत ही गुस्सैल और जिद्दी रहे हैं ।  अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आया है । इसमें वो आरती से अपने बचपन का जिक्र करते दिख रहे हैं । वही वीडियो में सिद्धार्थ कहते हैं, मैं बचपन से ही काफी जिद्दी रहा हूं।

इसके अलावा सामान लाने के लिए मैं दुकान पर चला जाता था। जब सामान नहीं मिलता था तो मैं दुकानदार के सामने ही भीख मांगने लग जाता था। इसके साथ अंकल दो न अंकल दो न बोलने लग जाता था।' सिद्धार्थ शुक्ला बताते हैं, यदि दुकानदार सामान नहीं देता था तो मैं रोने लगता था। मुझे कई बार दुकानदार ने सामान दे भी दिया है। मेरी इन हरकतों की वजह से मुझे मम्मी से बहुत डांट पड़ती थी। मम्मी मुझको हमेशा बोलती थी कि ये इज्जत घटा देता है बेइज्जती करवा देता है। पीछे पड़ जाता है दुकानदार के...।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 13 में इस हफ्ते फैमिली राउंड हुआ। घर में सभी कंटेस्टेंट से मिलने के लिए उनके परिवार वाले पहुंचें। अभी हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ की मां घर के अंदर उनसे मिलने के लिए पहुंचती हैं । वही मां को देखते ही सिद्धार्थ उन्हें गले लगा लेते हैं । यहां सबसे खास बात ये है कि वो अपनी मां को सबसे पहले रश्मि से मिलवाते हैं । सिद्धार्थ कहते हैं कि ये रश्मि है और ये मेरा संयम को टेस्ट करती रहती हैं । इसके अलावा फिर रश्मि कहती हैं, 'मैं इसका ख्याल रखती हूं और ये मेरा ख्याल रखता है ।' ये सुन सब हंसने लगते हैं । सिद्धार्थ की मां भी रश्मि से बहुत प्यार से मिलती नजर आईं थी ।

Kumkum Bhagya : अभि करेगा अपने प्यार प्रज्ञा पर फोकस, जल्द दोनों गुजरेंगे साथ में समय

बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी पर पिता उदित नारायण ने दिया ऐसा जबाव

खुलकर बोलीं भूमि पेडनेकर, कहा- 'गर्भपात इसलिए क्योंकि कंडोम...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -