तांडव सीख रहीं हैं सुरभि चंदना, शेयर किया वीडियो
तांडव सीख रहीं हैं सुरभि चंदना, शेयर किया वीडियो
Share:

'नागिन-5' में इन दिनों बानी का किरदार निभा रहीं सुरभि चंदना आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस को मदहोश करती हैं। वहीँ उनके शो में होने के कारण शो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। अब हाल ही में सुरभि चंदना ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल 'नागिन-5' के आने वाले एपिसोड में सुरभि का एक अनोखा अंदाज देखने को मिलने वाला है जिसकी झलक सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

आप देख सकते हैं सुरभि ने अपनी शूटिंग का एक 'बिहाइंड द सीन वीडियो' इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। सुरभि के द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो अब उनके फैंस के बीच पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सुरभि डांस के दौरान घुटने पर घूमने की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं जो जबरदस्त है। इस वीडियो में सुरभि की मेहनत दिखाई दे रही है जिसकी फैंस तारीफ़ करते नहीं तक रहे हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में सुरभि ने लिखा- "घुटने पर घूमने का ये डांस स्टेप मैंने पहली बार किया है। कई बार इस स्टेप के रिहर्सल के बाद भी मैं इसे बेहतर ढंग से नहीं कर पा रही हूं लेकिन ये नागिन रुकेगी नहीं!" वैसे सुरभि ने यह भी बताया है कि नागिन शो के एपिसोड में वो तांडव करते नजर आने वाली हैं जिसमें ये स्टेप भी शामिल है। बीते दिनों ही सुरभि ने 'साकी-साकी' गाने पर डांस करते हुए ये वीडिया पोस्ट किया था जिसमे वह बिंदास दिखाई दी थीं।

‘मेरे डैड की दुल्हन’ बंद होने पर इमोशनल हुईं श्वेता तिवारी

भारती सिंह के गिरफ्तार होने पर बोले शेखर सुमन- 'उनका टैलेंट ही ड्रग...'

जल्द रिलीज होगा सिडनाज का नया गाना, सामने आया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -