‘मेरे डैड की दुल्हन’ बंद होने पर इमोशनल हुईं श्वेता तिवारी

‘मेरे डैड की दुल्हन’ बंद होने पर इमोशनल हुईं श्वेता तिवारी
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रहीं थीं लेकिन अब उनका यह शो बंद होने जा रहा है। ऐसे में श्वेता बहुत दुःखी हैं। जी हाँ, उन्होंने इस बात का जिक्र एक वेबसाइट से बातचीत में किया है। बातचीत कर उन्होंने बताया है कि वह कितनी दुःखी हैं। वैसे इन दिनों वरुण और श्वेता दोनों ही रैपअप शूटिंग में व्यस्त हैं और इस दौरान दोनों ही दुःखी भी हैं।

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने शो के ऑफएयर होने पर कहा, “’मेरे डैड की दुल्हन’ मेरे करियर का सबसे शानदार शो रहा। गुनीत का किरदार मैंने बहुत एंजॉय किया। हर सीन, डायलॉग सभी मेरे दिल के बहुत करीब रहे हैं। यूनिट, एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स संग काम करने में मजा आया। ये सभी आपको मौका देते हैं अपने किरदार में कुछ ऐसा नया करने का, जिससे आपको करियर में आगे बढ़ने में मदद मिलती है। दुख हो रहा है कि शो का अब अंत हो रहा है, लेकिन क्या करें, स्टोरी ही इतनी थी शो की।”

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, “जिस चीज की शुरुआत होती है, उसका अंत भी होता है। उम्मीद करती हूं कि टीवी इंडस्ट्री में ऐसे शोज और बनेंगे। मुझे लगता है कि सोसाइटी को ऐसी ही खुले विचारों वाले शोज की जरूरत है। इनका नेचर भी ऑडियन्स के लिए काफी लाइट होता है।” आपको बता दें कि ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो को दर्शकों का जमकर प्यार मिला। इस शो की कहानी भी फैंस के दिलों में बस गई और अब शो बंद होने की खबर से फैंस दुःखी हैं।

भारती सिंह के गिरफ्तार होने पर बोले शेखर सुमन- 'उनका टैलेंट ही ड्रग...'

पंजाब में कल से फिर दौड़ेंगी ट्रेनें, 15 दिन के लिए पटरी छोड़ने को राजी हुए किसान

प्रेग्नेंसी में शूट पर पहुंची अनुष्का शर्मा, नजर आईं बड़ी खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -