जल्द रिलीज होगा सिडनाज का नया गाना, सामने आया पोस्टर
जल्द रिलीज होगा सिडनाज का नया गाना, सामने आया पोस्टर
Share:

टीवी के बहुत बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुके सिद्धार्थ और शहनाज को तो आप सभी ने देखा होगा। यह दोनों एक दूजे संग प्यार का इजहार कर चुके हैं वहीँ शो में दोनों की केमेस्ट्री भी बड़ी दिलचस्प दिखती थी। ऐसे में अब तक दोनों कई गानों में भी दिख चुके हैं और अब दोनों का नया गाना आने वाला है। जी हाँ, एक बार फिर से इस जोड़ी का नया म्यूजिक वीडियो 'शोना शोना' रिलीज होने वाला है जिसका पोस्टर सामने आया है। आप देख सकते हैं इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

इस पोस्टर में सिद्धार्थ-शहनाज एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस पोस्टर में सिद्धार्थ की डैशिंग अदाएं दिल छू रहीं हैं और शहनाज की क्यूटनेस भी बेहतरीन है। वैसे इस नए गाने को 25 नवंबर को रिलीज किया जाने वाला है। इस गाने में टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ की आवाज सुनाई देने वाली है।

वैसे पोस्टर रिलीज होते ही फैन्स और भी एक्साइटेड हो गए हैं और चाहते हैं जल्द ही गाना आ जाए। आपको हम यह भी बता दें कि चंडीगढ़ में इस खूबसूरत म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की गई थी। वैसे सिद्धार्थ और शहनाज ने शूटिंग के दौरान काफी मस्ती की थी जिसके कई फोटोज और वीडियोस सामने आए थे। आपको याद हो तो दोनों का बीते दिनों एक म्यूजिक वीडियो आया था जिसका नाम था भुला दूंगा। इस गाने ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। इस गाने में फैन्स को दोनों की जोड़ी बेहतरीन नजर आई थी।

MP में गायों के कल्याण के लिया जाएगा 'गौमाता' टैक्स!, मिले संकेत

आखिर कौन हैं मुफ्ती अनस, जिनसे हुआ है सना खान का निकाह

भाजपा नेता जुल्फिकार कुरैशी की सरेआम गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने बेटे को भी मारा चाक़ू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -