Lockdown खत्म होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही है यह अदाकारा
Lockdown खत्म होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही है यह अदाकारा
Share:

टीवी जगत की जनि मानी अदाकारा सुरभि चंदना बीते कई दिनों से अपने घर में कैद है। इसके साथ ही कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से वह अफने होम टाउन भी नहीं जा पाई हैं। इसके साथ ही अपने घर में अकेले उनका मन नहीं लग रहा है। इसके साथ ही इस बात का खुलासा सुरभि चंदना ने अपनी पोस्ट में किया है। वहीं कुछ देर पहले ही सुरभि चंदना ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। वहीं इन तस्वीरों में वह काफी निराश लग रही हैं। 

इसके साथ ही अपने फैंस के लिए सुरभि चंदना ने तकिये पर लेट कर पोज दिए हैं। ताकि सबको पता लग सके कि, घर में रहना उनके लिए कितना मुश्किल हो रहा है। इसके साथ ही सुरभि चंदना की शक्ल देखकर ही पता लगाया जा सकता है कि, वह अपने घर से बाहर जाने के लिए कितनी बेताब हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुरभि चंदना को अब तो बस कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार है। जिससे , वह मजे से घर से बाहर जा सकें।

 वहीं सुरभि चंदना के फैंस उनको अपनी बोरियत मिटाने के लिए तरह तरह के उपाय बता रहे हैं। वहीं अब फैंस को तो सुरभि चंदना की चिंता होना लाजमी है।खुद को मन लगाने के लिए सुरभि चंदना आए दिन अपनी पुरानी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसके साथ ही सुरभि चंदना भले ही घर में रहते रहते बोर हो गई हैं परन्तु  उनकी ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही है।

परियोजना सहायक के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या है अंतिम तिथि

पारस ने एक बार फिर साधा अपनी एक्स गिरलग्रैण्ड आकांक्षा पर निशाना

UK में फंसी FIR एक्ट्रेस, बताया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -