पारस ने एक बार फिर साधा अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पर निशाना

टीवी के जाने माने अभिनेता पारस छाबड़ा अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के विरुद्ध बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. इसके साथ ही अब एक बार फिर पारस ने आकांक्षा पुरी पर निशाना साधा है. उनका ये बयान आकांक्षा को काफी बुरा भी लग सकता है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पर हमला करते हुए कहा- वो अपने हर इंटरव्यू में मेरे बारे में बात कर रही हैं. पिछले 7 महीनों से मेरा नाम घसीटा जा रहा है. इसके अलावा मैंने नहीं सोचा था आकांक्षा ऐसा करेंगी, परन्तु अगर आप बार बार ऐसा कर रहे हो तो ये आपकी पर्सनैलिटी दिखाता है. इसके साथ ही क्योंकि आज कोई भी आपको आकांक्षा पुरी के तौर पर नहीं जानता. वहीं हर कोई आपको पारस की एक्स गर्लफ्रेंड के नाम से बुलाता है. उनकी खुद की कोई पहचान नहीं है, आकांक्षा सिर्फ पारस की एक्स के नाम से जानी जाती हैं.

पारस ने आगे बताया है की ''आपने अपने करियर में बहुत स्ट्रगल किया है. वहीं तीन साल से एक शो कर रहे हो. लेकिन लोग आपको पारस की एक्स कहकर जान रहे हैं. इसके साथ ही आप लोगों को मेरी इनकम बताकर मुझे नीचा दिखाना चाहते हो. इसके साथ ही ये दिखाना चाहते हो कि तुमने मुझे बनाया है. मैं कुछ नहीं था.''पारस ने आकांक्षा को पोजेसिव भी बताया. वहीं उन्होंने कहा कि आकांक्षा उन्हें मैनुपुलेट भी किया करती थीं. ये भी बताया कि आकांक्षा की वजह से वे अपने फ्रेंड्स संग हैगआउट नहीं कर पाते थे.पारस ने कहा- आकांक्षा दुनिया को ये कहना चाहती है कि मैं रोजना 5 हजार कमाता था मेरी कोई औकात नहीं थी. वे मेरी जिंदगी में लग्जरी और पैसा लाईं. 

इसके साथ ही आप मेरे ऊपर तरस खाकर ये सब कर रहे थे, क्योंकि मैं आपका बॉयफ्रेंड था.जब मैं बिग बॉस में था तो आप मेरे बारे में घटिया बातें बोल रहे हो. अगर मेरे बिहेवियर को लेकर दिक्कत थी तो पहले क्यों नहीं कहा अगर आप मुझे पाल रहे थे.यदि आकांक्षा मुझे बदनाम करना चाहती हैं तो वो लोग समझेंगे क्या सही और क्या गलत है. इसके साथ ही वो लाइमलाइट लेने की कोशिश कर रही हैं. मैंने कभी नहीं कहा कि मैं माहिरा को डेट कर रहा हूं. वहीं मैंने कभी डबल डेटिंग नहीं की. मैं हमेशा संस्कारी प्लेबॉय रहा, मुझे अपनी लिमिट पता हैं. वहीं मैंने कभी लड़कियों के साथ मिसबिहेव नहीं किया.

मेकअप लगाकर रश्मि देसाई ने लगाई घर में झाडू

'रामायण' के इस एपिसोड को बनाने के लिए रामानंद सागर ने लड़ा था 10 साल तक केस

रामायण और महाभारत की वापसी के बाद वायरल हो रहे है यह मीम्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -