UK में फंसी FIR एक्ट्रेस, बताया अपना दर्द

कोरोना वायरस दुनियाभर के लिए समस्या बना हुआ है. इसके साथ ही चीन के वुहान से निकले इस वायरस ने अभी तक 7 लाख से ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. वहीं 30000 से ज्यादा लोग अपनी जान गवां चुके हैं. इसके अलावा ऐसे में देश और दुनिया के लोग अपने घरों में बंद हैं. वहीं सीरियल FIR की एक्ट्रेस माहिका शर्मा अपने वतन से दूर यूके में फंसी हुई हैं. इसके साथ ही कविता कौशिक के शो FIR में पिछली बार नजर आईं माहिका शर्मा यूनाइटेड किंगडम में अपने घरवालों से दूर रह रही हैं.इसके अलावा  उन्हें लॉकडाउन के चलते वहीं अकेले सेल्फ क्वारनटीन करना पड़ रहा है. एक मिडिया रिपोर्टर के साथ अपने नए इंटरव्यू में माहिका ने बताया कि वे विदेश में कैसे अकेले रहने की कोशिश कर रही हैं. 

वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें अकेला महसूस हो रहा है. उन्हें लग रहा है कि उन्हें कैद कर दिया गया हो. इसके साथ ही माहिका ने कहा, 'मैं लंदन में हूं. मुझे बहुत अकेला और कैदी जैसी महसूस हो रहा है. मुझे भारतीय खाना पसंद है परन्तु मुझे यहां सलाद, फल और जूस पर निर्भर रहना पड़ रहा है. मुझे हमारे खाने की याद आ रही है.' इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, 'सच कहूं तो ये कोई अच्छी फीलिंग नहीं है. मुझे डर लग रहा है. मैं अपने आप को हेल्दी रख रही हूं. वायरस के बारे में पढ़ रही हूं और हर जगह सुन रही हूं. मैं परेशान हो जाती हूं और सोचती हूं कि अब क्या होगा.'माहिका ने कहा, 'भारत में रहते हुए यदि आप लॉकडाउन में भी रहो तो वहां कि हवा और वातावरण आपका ख्याल रखता है. 

आपको लगता है कि अप अपने लोगों के बीच में हो और सबकुछ आपको शांत रहने में मदद करता है. परन्तु विदेशी में फंस जाना बहुत मुश्किल बात है. इसके अलावा मुझे वापस जाने के बारे में सोचकर अजीब भी लग रहा है. मैं वहां जाउंगी तो लोग मेरे करीब नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें लगेगा मुझमें वायरस है. वहीं मुझे सही में कुछ समय नहीं आ रहा है, मुझे बस लग रहा है कि मैं बुरी तरह फंस गई हूं.माहिका ने ये भी बताया कि वे भगवान में मन लगा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कह, 'क्योंकि अभी चैत्र नवरात्रि चल रही है तो मैं मां दुर्गा की पूजा भी कर रही हूं. मैं मंत्र, श्लोक पढ़ रही हूं और मां को गूगल की धुप दिखा रही हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि समय बदलेगा और ये सब किसी बुरे सपने की तरह खत्म हो जाएगा.'

मेकअप लगाकर रश्मि देसाई ने लगाई घर में झाडू

'रामायण' के इस एपिसोड को बनाने के लिए रामानंद सागर ने लड़ा था 10 साल तक केस

रामायण और महाभारत की वापसी के बाद वायरल हो रहे है यह मीम्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -