दीपिका के बाद दुल्हन बनी यह टीवी एक्ट्रेस, खुद को ही दी मुबारकबाद
दीपिका के बाद दुल्हन बनी यह टीवी एक्ट्रेस, खुद को ही दी मुबारकबाद
Share:

इन दिनों टीवी की सभी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं ऐसे में कोई भी एक्ट्रेस पीछे नहीं रहना चाहती है. अब इन दिनों सबसे ज्यादा अगर कोई एक्ट्रेस चर्चाओं में है तो वह है इश्कबाज फेम सुरभि चंदना. सुरभि को लोग खूब पसंद कर रहे हैं इसी के साथ वह भी अपने फैंस के लिए आए दिन हो हो रहीं हैं. सुरभि को आप हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में देख सकते हैं जिनमे वह लाल दुल्हन के जोड़े में शानदार दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह दुल्हन के जोड़े में नजर आईं हैं. इस जोड़े में तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है

Shadi Mubarak to me Shadi Ke Kapde - @shivanishirali @patwaganesh Eyelashes - @reneebyaashka Hair - @binita.jaiswal.3192 इसमें उन्होंने लिखा है 'शादी मुबारक' इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह शादी के लिए तैयार हैं. इन दिनों वह अपने सेक्सी आउटफिट के चलते मीडिया की सुर्खियो में बनी हुई है और साथ ही वह शो को छोड़ चुकीं हैं इसी कारण भी सुर्ख़ियों में हैं. सुरभि के शो छोड़ने से सभी परेशान है और सभी यह चाहते हैं कि वह शो ना छोड़े.

ऐसे में सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी सेक्सी हॉट फोटो शेयर करती रहती है और वह ऐसी ही आगे भी रहेंगी भले ही वह शो छोड़ दें लेकिन वह लगातार इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहेगी. फिलहाल वह शो के अलावा अपने अपकमिंग शो को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं.

'इश्कबाज' से सुरभि के जाने पर मचा हंगामा, सड़कों पर उतरे लोग

दीपवीर की इन तस्वीरों ने लुटा इश्कबाज की अनिका का दिल, कह दी इतनी बड़ी बात

सोहा को छोड़ सुरभि चंदना के प्यार में डूबे कुणाल खेमू, क्या अब इनाया को मिलेगी सौतेली माँ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -