Video : इश्कबाज़ छोड़ने के बाद जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं सुरभि चंदाना
Video : इश्कबाज़ छोड़ने के बाद जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं सुरभि चंदाना
Share:

इन दिनों टीवी की जानी मानी अदाकारा सुरभि चंदना खूब चर्चाओं में चल रहीं हैं और उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि भले ही वह इन दिनों किसी शो में दिखाई ना दे रहीं हों लेकिन वह अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर कर रहीं हैं. वह इन दिनों अपनी जिंदगी के हर एक लम्हें को खुलकर जी लेना चाहती हैं जो उनके शेयर किए गए वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में सुरभि ने जेनरेशन गैप के चलते एक टीवी शो को अलविदा कहा है और इन दिनों वह अपने नए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

जी दरअसल बीते दिनों ही सुरभि ने कई फोटोशूट करवाए है और उन्होंने इस दौरान ली गई कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा भी किया था जो आप सभी ने देखा ही होगा. हर तस्वीर में सुरभि बिंदास नजर आईं थीं और इस बार उनके वीडियो में भी वह बिंदास दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों सुरभि फोटोशूट्स करवाने के साथ-साथ अपने परिवार और दोस्तों के साथ भी क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और वह उनके साथ लगातार वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. आपको बता दें कि हाल ही में एक वीडियो शेयर कर सुरभि ने लिखा है Wake UP , SMILE and Feel BEAUTIFUL #tuesdaymorning आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

आप देख सकते हैं सामने आए इस वीडियो में सुरभि अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं जो दिलकश लग रहा है. सुरभि आए दिन अपने वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं जो सभी को अच्छे लगते हैं. सबसे खास बात यह है कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में सुपरहिट गाना गर्ल्स लाइक यू बज रहा है और सुरभि ने इस वीडियो को एक इमोजी के साथ शेयर किया है जो शानदार लग रहा है.

जल्द इस शो में नजर आने वाले हैं इश्कबाज के कुणाल जयसिंह

इस लिंक पर जाकर करवाएं 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए रजिस्ट्रेशन

रुढिवादी सोच पर आधारित है नया टीवी शो 'प्यार के पापड़'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -