इस लिंक पर जाकर करवाएं 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए रजिस्ट्रेशन

आप सभी को बता दें कि सोनी टीवी का लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) जल्द ही टीवी पर वापस आने जा रहा है. जी हाँ और इस बात की जानकारी खुद बिग बी ने दी है. बॉलीवुड से लेकर टीवी तक में अपनी जगह बना चुके सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इस शो का सीजन 11 लेकर आ रहे हैं और इसकी जानकारी खुद अमिताभ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. आप सभी को बता दें कि जो भी इस शो का हिस्‍सा बनना चाहते हैं, उनके पास मौका सुनहरा मौका है और वह रजिस्ट्रेशन करवा सकता है.

हाल ही में ट्वीट कर अमिताभ ने लिखा है, 'आदर आदाब अभिनंदन आभार! मैं अमिताभ बच्चन प्रस्तुत करने जा रहा हूं, इस वर्ष 2019 का नया अभियान ... कौन बनेगा करोड़पति...बहुत जल्द आपके घरों में!’ मिली खबरों के अनुसार केबीसी का 11वां सीजन जून 2019 में शुरू हो रहा है और अप्रैल से शूटिंग भी शुरू की जाएगी. ऐसे में केबीसी में शामिल होने के इच्छुक दर्शक केबीसी के लिंक (https://kbcliv.in/online-registration/) पर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं और रजिस्ट्रेशन पूरा होने की जानकारी आपके ईमेल पर या फिर एसएमएस के द्वारा आपके रजिस्टर्ड फोन नंबर पर भेजी जाएगी.

वहीं उसके बाद केबीसी की टीम कंटेस्टेंट्स को शॉर्ट लिस्‍ट करेगी और उसके बाद इसके लिए सभी अलग-अलग शहरों में ऑडिशन किए जाएंगे और कंटेस्टेंट्स को विडियो टेस्‍ट भी होगा जो उन्हें देना होगा. फिलहाल सभी इसे लेकर खूब एकसाटेड हैं और जल्द ही इस शो के ऑडिशन शुरू हो जाएंगे.

अनूप जलोटा के म्यूजिक वीडियो में नजर आएगा सोमी और दीपक का रोमांस

रुढिवादी सोच पर आधारित है नया टीवी शो 'प्यार के पापड़'

सिद्धू को शो से बेघर किए जाने पर कपिल ने कही ऐसी बात कि सुनते ही आ सकता है आपको गुस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -