जल्द इस शो में नजर आने वाले हैं इश्कबाज के कुणाल जयसिंह
जल्द इस शो में नजर आने वाले हैं इश्कबाज के कुणाल जयसिंह
Share:

इन दिनों टीवी के सभी अच्छे-अच्छे शो ऑफ एयर हो रहे हैं और इससे सभी हैरान परेशान है. जी हाँ, जैसे बात करें इश्कबाज की तो जब से यह शो ऑफ एयर हुआ है तभी से इस शो के स्टार्स को जमकर याद किया जा रहा है. ऐसे में हाल ही में मिली खबरों के अनुसार इस शो के एक स्टार को जल्द ही एक टीवी शो में देखा जाने वाला है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार सिलसिला बदलते रिश्तों का सीजन 2 जल्द आने वाला है और इस शो में कुणाल जयसिंह नजर आएँगे. वैसे सिलसिला बदलते रिश्तों का जबसे ऑफ़ एयर हुआ है सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं यह शो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है.

वहीं इस शो को शुरुआत में बिलकुल पसंद नहीं किया गया था और उस समय शो में नंदिनी की भूमिका निभाने वाली दृष्टि धामी को काफी नफरत भरे मैसेज भी आने शुरू हो गए थे लेकिन अंत में यह शो खूब सुर्ख़ियों में रहा और आज भी है. इस शो को अब खूब पसंद किया जाता है लेकिन अब इस शो को टीवी से वूट पर शिफ्ट कर दिया गया और यह वहां दिखाई देता है.

ऐसे में जल्द ही सिलसिला बदलते रिश्तों का सीजन 2 भी आने वाला है जो टीवी पर आएगा. केवल इतना ही नहीं बल्कि ये भी खबर है कि सीजन 2 में इश्कबाज़ एक्टर कुणाल जयसिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. जी हाँ, सीजन 2 में सारा फोकर नंदिनी और मौली की बेटी पर होगा और अब शो में कुणाल की एंट्री होगी जो बहुत शानदार होने वाला है. फिलहाल शो को लेकर कुछ कन्फर्म नहीं किया गया है.

पुलवामा हमला: सिद्धू के बयान पर बरसे गिरिराज, कहा राहुल के इशारे पर बोल रहे नवजोत

रुढिवादी सोच पर आधारित है नया टीवी शो 'प्यार के पापड़'

खतरों के खिलाडी: स्टंट का नाम सुनते ही भारती को आया अटैक, रोईं फूट-फूटकर अब हालत गंभीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -