नए साल के पहले दिन दुल्हन बनी यह मशहूर एक्ट्रेस, पहली तस्वीर देखते ही उड़े फैंस के होश
नए साल के पहले दिन दुल्हन बनी यह मशहूर एक्ट्रेस, पहली तस्वीर देखते ही उड़े फैंस के होश
Share:

नए साल में कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और इश्कबाज फेम सुरभि चंदना कैसे पीछे रह सकती है. जी हाँ, उन्होंने भी एक बार फिर से अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि वह एक बार फिर से हॉट हो गईं हैं और उनकी हॉटनेस देखकर सभी पिघल रहे हैं. हाल ही में सुरभि दुल्हन बनी है और उन्हें देखकर सभी के होश उड़ गए हैं. जी हाँ, हाल ही में सुरभि ने एक वीडियो शेयर किया है इसमे वह डार्क नारंगी रंग के ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और इसमें उनकी हॉटनेस साफ़ झलक रही है. दरअसल यह एक फोटोशूट है जो उन्होंने एक ब्रांड के लिए करवाया है.

वहीं एक तस्वीर उन्होंने जीन्स टॉप में शेयर की है जो सबसे सेक्सी दिखाई दे रही है और इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है A well spent day brings happy Sleep and happy sleep is a result of this cute and soft nightware by @srstore09 आप देख सकते हैं इसमें उनकी हॉटनेस साफ़ दिखाई दे रही है. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. वह बीते साल 2018 में अपने सेक्सी आउटफिट के चलते मीडिया की सुर्खियो में बनी हुई थीं और अब भी बनी हुईं हैं.

सुरभि चंदना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं उनकी यह तस्वीर देखकर उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ही वह अपनी सेक्सी हॉट फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ जाती है जैसे अभी आ गईं हैं.

साल 2018 में अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में रहीं यह टीवी अभिनेत्रियां

दीपिका कक्कड़ की जीत पर भड़कीं श्रीसंत की मैनेजर, कह दी ऐसी बात

नए साल के जश्न में बॉयफ्रेंड संग सरेआम बेकाबू हुईं हिना खान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -