होमटाउन जा रहीं हैं सारा गुरपाल, रो-रो कर हुई बुरी हालत!
होमटाउन जा रहीं हैं सारा गुरपाल, रो-रो कर हुई बुरी हालत!
Share:

'बिग बॉस 14' शो से पहला एलिमिनेशन हो चुका है। आप जानते ही होंगे इस शो से सारा गुरपाल बाहर हो चुकीं हैं उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। वैसे सारा पंजाबी अदाकारा और सिंगर हैं और अब वह उन्हें लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है। जी दरअसल हाल ही में सामने आने वाली कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा था कि सारा गुरपाल को मेकर्स ने एक सीक्रेट रूम में जगह दी है। वहीँ यह खबर गलत साबित हुई है। जी दरअसल सामने आई जानकारी के मुताबिक जल्द ही सारा अपने होमटाउन पहुंचने वाली हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आप देख सकते हैं हाल ही में मुंबई के जाने-माने फिल्म फोटोग्राफर विरल भयानी ने सारा गुरपाल की लेटेस्ट फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जी दरअसल इन फोटोज में सारा गुरपाल की आंखों की हालत काफी खराब दिख रही है और ऐसा लग रहा है वह काफी दिनों से रो रहीं हैं। जी दरअसल बीते दिनों 'बिग बॉस 14' के घर में निक्की तम्बोली ने एक टास्क के दौरान सारा गुरपाल की आँखों पर वार कर दिया था और उसी के बाद से उनकी आँखों का हाल खराब हो गया था।

वहीँ रो रो कर सारा गुरपाल ने आँखों का हाल और खराब कर डाला है। वैसे सारा के बारे में बात करें तो सीनियर मेंबर्स (हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान) ने उन्हें घर से बेघर किया है लेकिन सारा के कई फैंस हैं जो इसे गलत बता रहे हैं। वैसे अब सारा वापस अपने घर जा चुकीं हैं। 

एक और कोरोना वैक्सीन लांच करेगा रूस, दूसरे टीके को किया पंजीकृत

ICU में एडमिट है यह मशहूर एक्टर, परिवार ने मांगी आर्थिक मदद

कोरोना पॉजिटिव पाए गए मुलायम सिंह यादव, बेटे अखिलेश ने ट्वीट कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -