अनीता ने पहनी ब्लैक पोल्का डॉट ड्रेस, यूजर्स ने ले लिए मजे
अनीता ने पहनी ब्लैक पोल्का डॉट ड्रेस, यूजर्स ने ले लिए मजे
Share:

टीवी अदाकारा अनीता हसनंदानी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं। आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही उन्होंने खुलासा किया है कि वह माँ बनने वाली हैं। वैसे अब उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिससे वह चर्चाओं में आ गईं हैं। जी दरअसल बीते कल अनीता ने अपनी प्रेग्नेंसी का जश्न मनाया है और इस दौरान के फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं। आप देख सकते हैं इनमे वह ब्लैक पोल्का डॉट ड्रेस में पोज देती नजर आईं हैं और इसी ड्रेस के चलते वह चर्चाओं में आ गईं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

आपको याद हो तो यह ड्रेस अपनी प्रेग्नेंसी में करीना, अनुष्का, नताशा तक ने पहनी है और अब अनीता ने भी इसी ड्रेस को पहनकर सभी के होश उड़ा डाले हैं। अनीता हसनंदानी के इस लुक को देखकर फैंस को बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा और नताशा स्तांकोविक की याद आ गई है। अब अनीता के फोटोज पर कमेंट्स कर लोग कह रहे हैं यह तो प्रेग्नेंसी वाली ड्रेस है। जी दरअसल इस ड्रेस को मैटरनिटी ड्रेस कहा जा रहा है और इस ड्रेस में अनीता को देखकर सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अनीता हसनंदानी की ये ड्रेस मैटरनिटी ट्रेस जानेमाने आस्ट्रेलियन ब्रांड निकोलस ने तैयार की है।

अनीता के फोटो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा है- 'प्रेग्नेनी वाली ड्रेस है ना ये।' वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'अनीता कॉपिकेट है।' वैसे सोशल मीडिया पर अनीता हसनंदानी की ये तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं और सभी इसे पसंद कर रहे हैं। अब फैंस का कहना है ये ड्रेस जादूई है जो भी अदाकारा इस लुक में नजर आती है वो प्रग्नेंट हो जाती है।

पति संग प्रेग्नेंट अनीता ने यूं मनाई शादी की सातवीं सालगिरह

होमटाउन जा रहीं हैं सारा गुरपाल, रो-रो कर हुई बुरी हालत!

एक और कोरोना वैक्सीन लांच करेगा रूस, दूसरे टीके को किया पंजीकृत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -