भावुक होते हुए अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया ये आखिरी मैसेज
भावुक होते हुए अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया ये आखिरी मैसेज
Share:

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत भले ही एक न हो सकें हो लेकिन इस बात से कोई भी मना नहीं कर पाएगा कि जब-जब 'काय पो छे' एक्टर का जिक्र किया जाता है लोगों के दिमाग में अगला नाम अंकिता लोखंडे का ही आ जाता है. टीवी शो 'पवित्र रिश्ता के वक्त से ही एक्ट्रेस अंकिता और सुशांत एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और इस शो ने दोनों की लाइफ में अहम भूमिका निभाई थी. इसी शो के सेट पर जब अंतिम बार सुशांत आए थे तो अंकिता ने उन्हें गले लगा लिया था. अंकिता और सुशांत की गले मिलने वाली इस फोटो पर ही 'पवित्र रिश्ता' अभिनेत्री का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. 

दरअसल, कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस अंकिता ने मीडिया को दिए गए साक्षात्कार में सुशांत को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे. इस दौरान जब एक्ट्रेस अंकिता से पूछा गया कि वो अंतिम बार सुशांत सिंह राजपूत को क्या मसाज देना चाहेगी तो वो बेहद इमोशनल हो गई थी. एक्ट्रेस अंकिता ने बोला था कि, 'मैं बस इतना ही बोलूंगी सुशांत को कि बेहद लोग है प्यार करने के लिए...तुम्हारे लिए पूरा भारत खड़ा है. तुम्हें केवल एक हाथ बढ़ाना है और वापस अपने पास बुलाना है और वो आ जाए. '

बता दें की एक्ट्रेस अंकिता के इस संदेश को सुनकर कोई भी इमोशनल हो जाएगा. एक ऐसा वक्त था जब एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सुशांत के साथ शादी के सपने संजोए थे. वर्ष 2016 के अंतिम में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही दोनों की रस्ते अलग हो गए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

यूपी में किसान की हुई दर्दनाक हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

IPL 2020 से क्यों हटे हरभजन..? दोस्त ने किया असल वजह का खुलासा

आज होंगे जारी बीएड प्रवेश परीक्षा के परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -