नागिन 5 की शूटिंग में जुटी सुरभि चंदना, इस किरदार में नजर आएंगे शारद मल्होत्रा
नागिन 5 की शूटिंग में जुटी सुरभि चंदना, इस किरदार में नजर आएंगे शारद मल्होत्रा
Share:

कलर्स टीवी का लोकप्रिय सीरियल नागिन 5 आरंभ हो गया है. सीरियल में अभी हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर अहम रोल में हैं. शो के शुरुआत में मोहित और हिना की लव स्टोरी से मनोरंजन किया जाएगा. सीरियल में हिना सबसे पावरफुल नागिन का किरदार निभा रही हैं. लेकिन, सीरियल में हिना का भाग अधिक नहीं है. एक्ट्रेस हिना के बाद सुरभि चंदना दिखाई देंगी. दरअसल, एक्ट्रेस हिना का पुनर्जन्म अवतार सुरभि निभाने वाली है. एक्ट्रेस सुरभि को शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल ज्वॉइन करने वाले है.

रिपोर्ट के अनुसार, सुरभि ने शूटिंग शुरू कर दी है. सुरभि ने इस सप्ताह की शुरुआत में सीरियल के लिए अपने अवतार के साथ एक्सपेरिमेंट किया. बाकी की कास्ट जल्द शूटिंग प्रारंभ करेगी. टीम सीरियल के लिए बन रहे बज को लेकर बेहद एक्साइटेड है. वहीं हिना, मोहित और धीरज करीब अपने भाग की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. एक्ट्रेस सुरभि से जुड़ा हुआ शो नागिन 5 का प्रोमो भी जल्द ही रिलीज किया जा सकता है.

बता दें की सीरियल में शरद मल्होत्रा की भूमिका की बात करें तो खबरें ये हैं कि सीरियल में शरद निगेटिव भूमिका में एंट्री लेंगे, हालांकि जल्द ही पॉजिटिव किरदार में तब्दील हो जाएंगे. मतलब सीरियल में शरद निगेटिव भूमिका निभाते नजर आएंगे, लेकिन जैसे-जैसे सीरियल आगे बढ़ेगा वो पॉजिटिव बनते जाएंगे. हालांकि, अभी ऑफिसियल सूचना सामने नहीं आई है. वहीं सीरियल में चल रहे प्लॉट की अगर बात करें तो हिना खान ने सीरियल में शानदार एंट्री ले ली है. वो सीरियल में निया शर्मा को अपनी कहानी सुना रही हैं. शो में हिना आदि नागिन की भूमिका में हैं तो जो की सबसे पावरफुल है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

सुशांत के पिता की दो शादी की खबर पर भड़कीं ये टीवी एक्ट्रेस, बोली- खुश रहने का हक सबको

ऑक्साइड ज्वैलरी की शौक़ीन है टीवी की ये अभिनेत्रियां

Realme Smart TV को बहुत कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -