Realme Smart TV को बहुत कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा अवसर
Realme Smart TV को बहुत कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा अवसर
Share:

दुनिया की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने कुछ वक्त पहले टीवी सेगमेंट में एंट्री करते हुए भारतीय मार्केट में अपना Realme Smart TV पेश  किया था. जो कि अभी तक एक्सक्लूसिवली ई—कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर और कंपनी की आधिकारिक साइट पर ही सेल के लिए सेल के लिए उपलब्ध है. लेकिन अब आप इस स्मार्ट टीवी को ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं. एंड्राइड टीवी ओएस पर आधारित इस टीवी में चार स्पीकर्स, HDR10 सपोर्ट और डॉल्बी ऑडियो उपलब्ध कराया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Poco M2 Pro की शानदार सेल है जारी, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स

बता दे कि Realme Smart TV को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ऐलान किया है. ग्राहकों के लिए अब यह देशभर में कुछ 1,250 ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए बेची जाएगी. किन्तु स्पष्ट कर दें कि यह स्टोर्स कंपनी के Royal Club का हिस्सा होंगे. तो अब यूजर्स को Realme Smart TV खरीदने के लिए फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना होगा और न ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की आवश्यकता होगी. आप चाहें तो ऑफलाइन स्टोर पर जाकर टीवी को देखने के पश्चात आराम से ऑर्डर कर सकते हैं. 

Apple वॉच को टक्कर दे सकती है Oppo की ये शानदार वॉच, आज होगी प्रथम सेल

इसके अलावा Realme Smart TV के  32 इंच मॉडल की प्राइस 12,999 रुपये है. जबकि 43 इंच मॉडल को देश में 21,999 रुपये की प्राइस में पेश किया गया है. वही, Realme Smart TV को दो मॉडल में पेश किया गया है. इसका 32 इंच मॉडल एचडी रेडी है और 1,366x720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है. वहीं 43 इंच मॉडल का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,920x1,080 पिक्सल है. यह टीवी Android TV 9 Pie और गूगल प्ले सपोर्ट के साथ आता है. इसमें यूजर्स को कई प्री—इंस्टॉल ऐप जैसे Amazon Prime Video, Netflix और YouTube की सुविधा मिलेगी. इसे 64-bit MediaTek प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है. इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध कराई है. इसके अलावा दो फुल रेंज ड्राइवर्स और दो ट्वीटर्स उपलब्ध हैं.

Redmi Note 8 Pro का विशेष संस्करण शीघ्र होगा लॉन्च, कंपनी ने दिया संकेत

डिस्काउंट ऑफर Realme Narzo 10 को क्रय करने का आज अंतिम अवसरVivo ने दस हजार से

कम कीमत में लॉन्च किया आकर्षक स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -