ऑक्साइड ज्वैलरी की शौक़ीन है टीवी की ये अभिनेत्रियां

एक वक़्त ऐसा था जब टेलीविज़न पर केवल दूरदर्शन जैसा राष्ट्रीय चैनल आया करता था और इस चैनल के धारावाहिकों की कहानियां अधिकतर गांव से जुड़ी होती थी. 24*7 सैटेलाइट चैनल्स आने के उपरांत न केवल धारावाहिकों की कहानियां बदली बल्कि इनके कलाकारों के रंग रूप भी परिवर्तित हो गए. इंटरनेट के इस युग में टेलीविज़न अभिनेत्रियां फिल्मी हसीनाओं से कम ग्लैमरस नहीं हैं. फैंस कई टेलीविज़न की एक्ट्रेसेस  को फिल्मी हसीनाओं से अधिक प्यार देते हैं और जिसकी वजह केवल शानदार एक्टिंग नहीं है. आज कल की टेलीविज़न की अदाकाराएं फैशन के मामले में भी कहीं ज्यादा आगे हैं. वहीँ आज हम आपको टीवी की उन हसीनाओं से मिलवाने वाले है, जिनकी खूबसूरती बेहिसाब है... 

आमना शरीफ: लखनवी कुर्ती के साथ-साथ टेलीविज़न के शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की कोमोलिका यानि कि आमना शरीफ के पास ऑक्साइड ज्वेलरी का भी बहुत बड़ा कलेक्शन हैं. आमना को हमेशा लखनवी कुर्ते के साथ ऑक्साइड इयररिंग्स को कैरी करते हुए नज़र आती है.

अनीता हसनंदानी: अपनी साड़ियों और डिजाइनर ब्लाउज के लिए फेमस 'नागिन 3' फेम इस हसीना के पास ऑक्साइड ज्वेलरी का अच्छा खासा कलेक्शन मौजूद है. अनीता को हमेशा ही इन ज्वेलरीज में फोटोशूट करवाते हुए नज़र आती है.

देवोलीना भट्टाचार्जी: टीवी शो 'बहू बनी बेब' का टैग लेकर 'बिग बॉस 13' के घर में एंट्री करने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी का अंदाज तो सबसे निराला है. कपड़े हो या ज्वेलरी देवोलीना हर एक चीज को बड़े ही शानदार तरीके से कैरी करती हैं और हर एक फोटोज में उनका गजब का कॉन्फिडेंस  दिखाई देता है. देवोलीना भट्टाचार्जी के पास नेकपीस और हुप्स का बहुत बड़ा कलेक्शन है.

एरिका फर्नांडिस: इंडियन आउटफिट्स के साथ टीवी के जाने माने शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को ऑक्साइड ज्वेलरी पहनना बहुत ही अच्छा लगता है. साड़ी में एरिका का गजब का आत्मविश्वास देखने को मिलता है और उसके साथ वो ऑक्साइड ज्वेलरी पहने ले तो और भी सुंदर लगती है....

'दिया और बाती हम' की फेम दीपिका सिंह नच बलिए 10 में आएंगी नज़र

असीम और हिमांशी के बाद रिलीज़ हुआ पारस और माहिरा का नया गाना, दोनों के बीच देखने मिली बिग बॉस जैसी केमस्ट्री

आखिर क्यों बीच में ही ऋत्विक ने छोड़ा खतरों के खिलाड़ी का शो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -