कभी हंसा तो कभी लीला की बा बनकर सुप्रिया ने जीता अपने फैंस का दिल
कभी हंसा तो कभी लीला की बा बनकर सुप्रिया ने जीता अपने फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड में अपने हर तरह के अभिनय से दर्शको के दिल में एक खास जगह बनाने वाली अभिनेत्री सुप्रिया पाठक का आज जन्मदिन है। सुप्रिया का जन्म 7 जनवरी 1961 को मुम्बई में हुआ था। शुरूआती दिनों में एक हास्य कलाकार के तौर अपने किरदार को जिवंत कर देने वाली अभिनेत्री सुप्रिया पाठक ने यह साबित कर दिया की अभिनय की शैली में उनका कोई सानी नहीं है।

चाहे उनके द्वारा खिचड़ी सीरियल में निभाया गया हंसा का रोल हो या फिर फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में उनके द्वारा निभाया गया एक सशक्त बा का किरदार हो। अपने शुरुआती दिनों में नालंदा विश्वविद्यालय से नृत्य में स्नातक की उपाधि प्रात करने वाली सुप्रिया को अभिनय का शोक नहीं था। लेकिन उन्होंने स्टेज शो और नाटको में काम शुरू कर दिया और नृत्य से दूर हो गई।

आपको बता दे की सुप्रिया ने अभिनेता पंकज कपूर से विवाह किया। जो की बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता है। आपको बता दे की सुप्रिया पंकज की दूसरी पत्नी थी। इससे पहले पंकज नीलम अजीम से शादी कर चुके है। जिनसे उनके एक बेटे शाहिद कपूर है। हाल ही में सुप्रिया लाइफ ओके के शो जाने क्या होगा रामा रे और फिल्म आल इज वेल में नजर आई थी। सुप्रिया अपने करियर में मौषम, खिचड़ी, गोलियों की रासलीला रामलीला, सरकार, किस किस को प्यार करू, अनइंडियन, जैसी कई फिल्मो में काम कर चुकी है।

सीएम योगी से बोले सुनील शेट्टी- "हम सब ड्रग्स नहीं लेते, बॉयकॉट बॉलीवुड बंद..."

सामंथा-धनुष के बाद अब ये मशहूर सुपरस्टार शादी के 23 साल बाद लेने जा रहा है तलाक! नाम जानकर लगेगा झटका

ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला! अस्पताल से शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -