सीएम योगी से बोले सुनील शेट्टी-
सीएम योगी से बोले सुनील शेट्टी- "हम सब ड्रग्स नहीं लेते, बॉयकॉट बॉलीवुड बंद..."
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और सिंगर कैलाश खेर ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से गुरुवार को मुलाकात भी कर चुके है। इस दौरान बोनी कपूर और सोनू निगम जैसे कई और सिलेब्स भी शामिल थे। उनके मिलने का मकसद नोएडा के फिल्मसिटी में शूटिंग और इनवेस्टमेंट पर चर्चा करना था। इस बीच सुनील शेट्टी ने यूपी के मुख्यमंत्री से कुछ ऐसी गुजारिश की कि वहां बैठे जैकी श्रॉफ भी उनकी पीठ थपथपाते हुए दिखाई दिए। सुनील शेट्टी ने योगी आदित्यनाथ से बोला है कि वही बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड को समाप्त कर सकते हैं। इंडस्ट्री में हर कोई दिनभर ड्रग्स का उपयोग नहीं करता। उन्होंने यूपी सीएम के कहा कि पीएम से भी कहें कि बॉयकॉट बंद करा दें।

लोग सोचते हैं गंदी जगह है बॉलीवुड: सुनील शेट्टी ने यूपी के मुख्यमंत्री से जो बोला है उसकी सोशल मीडिया पर तारीफ होने लगी है। वह बोले, ऑडियंस को वापस थिएटर में बुलाना बहुत आवश्यक है। ये हैशटैग जो चल रहा है, #BoycottBollywood आपके कहने से ही रुक सकता है। एक गंदी मछली तो कहीं भी होती ही है। लेकिन उसमें हम सबको आप नहीं गिन सकते कि हम सब ऐसे ही हैं। फिलहाल दर्शकों के दिमाग में यही है कि हिंदी सिनेमा यानी अच्छी जगह नहीं है। हमने अच्छी-अच्छी फिल्में की हैं। मैं बॉर्डर जैसी फिल्म में भी था। काफी अच्छी फिल्मों में मैं था। लेकिन हमारा जो परसेप्शन चल रहा है कि बॉयकॉट बॉलीवुड, उसको कैसे हटाया जाए...

 

कलंक हटना जरूरी: ट्विटर पर ट्रेंड चलता है, उसे कैसे रोक सकते है। यदि इसे रोक दिया जाए तो... बेशक यूपी जैसी जगह नहीं है। यह हिंदी सिनेमा का हार्टलैंड है। मैं अगर सुनील शेट्टी बना तो इसी यूपी की वजह से। सुनील शेट्टी ने यूपी के सीएम से बोला है कि, अगर आप लीड लेंगे तो यह जरूर हो सकता है। हमारे ऊपर जो कलंक लगा है वो हटना जरूरी है। मुझे लगता है कि सब इस बात से सहमत होंगे। बहुत स्ट्रॉन्ग इमोशन है मेरा। बोलने में बहुत दुख होता है कि यह लांछन लगा है। यह कहते-कहते सुनील शेट्टी इमोशनल हो जाते है।

सामंथा-धनुष के बाद अब ये मशहूर सुपरस्टार शादी के 23 साल बाद लेने जा रहा है तलाक! नाम जानकर लगेगा झटका

ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला! अस्पताल से शेयर की तस्वीर

मुकेश छाबड़ा ने उभरते एक्टर्स को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -