'सुपर डांसर 3' के सेट पर इन कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देख रोने लगीं रेखा, कहा- 'ये आंसू,...'
'सुपर डांसर 3' के सेट पर इन कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देख रोने लगीं रेखा, कहा- 'ये आंसू,...'
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा इस वीकेंड टीवी डांस रियेलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्‍टर 3' में दिखाई देने वाली हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि रेखा की खूबसूरती आज भी वैसी ही है जैसी पहले हुआ करती थी. ऐसे में आज भी उनकी एक्टिंग की चर्चा होती है और आज भी वे जब भी स्‍टेज पर होती हैं तो लाखों फैंस की धड़कने रूक जाती हैं. ऐसा ही कुछ शमा सुपर डांसर के मंच पर देखने को मिला लेकिन वहां एक परफॉरमेंस देखकर रेखा की आंखें भर आईं. जी दरअसल वहां सुपर जोड़ी जयश्री और अनुराधा का डांस परफॉरमेंस देखकर रेखा भावुक हो गईं और इस परफॉरमेंस का छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहाँ देखे वीडियो...

हाल ही में सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विट्रर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में जयश्री और अनुराधा दिग्‍गज अभिनेत्री रेखा के सुपर‍हिट गाने 'दिल चीज क्‍या है...' पर शानदार डांस परफॉर्म करती नजर आ रही हैं जिसे देखने के बाद रेखा की आँखे भर आईं हैं.

वहीं इस डांस परफॉरमेंस में मंच में एक के बाद एक रेखा की तस्वीरें नजर आ रहीं हैं और वह अपने आपको स्टेज पर देखकर मंत्रमुग्‍ध हो जाती है और रोने लगती हैं. इसके बाद वे अपनी सीट से खड़ी होकर कहती हैं कि ''यह खुशी के आंसू है.'' उसके बाद शो के जज गीता कपूर और शिल्‍पा शेट्टी भी इस परफॉरमेंस को देखकर हैरान रह जाते हैं और रेखा को चुप करवाते हैं.

एक बार फिर रोहित सुचाँती संग एन्जॉय करते नजर आईं सृष्टि रोड़े

'द कपिल शर्मा शो' में चलेगा कुमार सानू और गीतकार समीर का जलवा

'कसौटी जिंदगी की 2' ने छीना नागिन 3 से टीआरपी का पहला ताज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -