सुपर डांसर-चैप्टर 4 की इस मशहूर कंटेस्टेंट के लिए नीतू कपूर लेकर आई कपूर खानदान की पसंदीदा डिश
सुपर डांसर-चैप्टर 4 की इस मशहूर कंटेस्टेंट के लिए नीतू कपूर लेकर आई कपूर खानदान की पसंदीदा डिश
Share:

सुपर डांसर- चैप्टर 4 में इस हफ्ते सदाबहार एक्ट्रेस नीतू कपूर का स्वागत करने तथा भारतीय फिल्म जगत में उनकी विरासत तथा योगदान का जश्न मनाने के लिए तैयार है। इस अवसर पर सभी प्रतियोगी उनके बीते वर्षों के सभी सुपरहिट सांग्स पर परफॉर्म करेंगे, जहां ये स्टार अपनी जर्नी से जुड़ीं बातें तथा दिलचस्प किस्से बताते हुए यादों की गलियों में खो जाएंगी।

वही ईशा एवं उनकी सुपर गुरु सोनाली, नीतू कपूर के सबसे आरभिंक सांग्स में से एक, ‘लेकर हम दीवाना दिल’ पर परफॉर्म करती दिखाई देगी, जिसे देखकर जज दंग रह जाएंगे। उनकी परफॉर्मेंस के पश्चात् गीता कपूर एवं शिल्पा शेट्टी ने दोनों की परफॉर्मेंस तथा कुशलता की खूब प्रशंसा की। नीतू कपूर ने भी उनकी परफॉर्मेंस की प्रशंसा करते हुए कहा कि ये सांग उनके लिए स्पेशल है तथा वे दोनों के इस कोशिश से बेहद प्रभावित हुईं।

क्योकि ईशा खाने की शौकीन हैं, तो इस पर नीतू कपूर ने सलाह दी कि उसका नाम ईशा कपूर होना चाहिए। उन्होंने बताया, ‘कपूर खानदान में हर कोई खाना पसंद करता है तथा हर वक़्त सिर्फ इसी के बारे में सोचता है।’ उन्होंने कपूर फैमिली के खास व्यंजनों, जैसे राज कपूर के घर के आम तथा रणबीर कपूर की पसंदीदा काली दाल के साथ-साथ ऋषि कपूर के पसंदीदा सूजी के हलवा के साथ ईशा को भी सरप्राइज़ दिया तथा हमेशा की भांति ईशा ने सभी स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लिया।

TRP लिस्ट में फिर पिछड़ा अनुपमा, अब नंबर 1 पर आ गया है ये मशहूर टीवी शो

KRK को लेकर राखी ने बोली बड़ी बात, कहा- केआरके एक नंबर का झूठा है, कहता है मेरी पैंट्स...

सॉन्ग प्रमोशन के लिए राखी सावंत ने उठाया ये कदम, इन लोगों को सीखा रही है डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -