KRK को लेकर राखी ने बोली बड़ी बात, कहा- केआरके एक नंबर का झूठा है, कहता है मेरी पैंट्स...
KRK को लेकर राखी ने बोली बड़ी बात, कहा- केआरके एक नंबर का झूठा है, कहता है मेरी पैंट्स...
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ने सलमान खान एवं केआरके के बीच छिड़े विवाद पर प्रतिक्रिया दी है। राखी सावंत ने इसमें सलमान खान का समर्थन किया है तथा केआरके को झाड़ लगाई है। राखी सावंत ने केआरके को एक नंबर का झूठा बोला। राखी ने सलमान खान की प्रशंसा करते हुए उनका आभार व्यक्त किया है।

वही राखी ने एक इंटरव्यू में बताया- सलमान जी बॉलीवुड के लेजेंड हैं। एक ब्लॉकस्टर हैं। ये मेरे लिए बेहद बड़ी बात हो जाती है यदि वे मेरे बारे में अच्छी बातें बोलते हैं। उन्होंने मुझे मेरी मां दी है। बिग बॉस से निकलने के पश्चात् मैं डिप्रेशन में थी। मेरे पास मां के उपचार के लिए पैसे नहीं थे। ध्यान हो, सलमान खान ने राखी की मां के कैंसर ऑपरेशन के लिए पैसे दिए थे। इसलिए राखी हर बार सलमान खान को धन्यवाद कहती हैं। 

राखी ने केआरके को झूठा कहते हुए बताया- ये केआरके एक नंबर का झूठा है। कहता है मेरी पैंट्स अमेरिका से और दूध स्विटजरलैंड से आता है। लोखंडवाला से 750 रुपये में क्रय के लाता है, वही पैंट पहनता है तथा झूठ कहता है। केआरके तथा सलमान खान की जंग मूवी राधे के नकारात्मक रिव्यू के पश्चात् आरम्भ हुआ है। सलमान ने केआरके के विरुद्ध मानहानि का मामला किया है, जिसे केआरके ने चुनौती के तौर पर लिया है। सलमान खान के पश्चात् केआरके ने मीका सिंह, विंदू दारा सिंह पर तंज कसा। इन सभी के साथ सोशल मीडिया पर केआरके की जंग जारी है।

सॉन्ग प्रमोशन के लिए राखी सावंत ने उठाया ये कदम, इन लोगों को सीखा रही है डांस

अंकिता ने एक बार फिर करवाया अपने घर पर हवन, शेयर किया वीडियो

लोकी के एलजीबीटीक्यू रहस्योद्घाटन पर केट हेरॉन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -