TRP लिस्ट में फिर पिछड़ा अनुपमा, अब नंबर 1 पर आ गया है ये मशहूर टीवी शो
TRP लिस्ट में फिर पिछड़ा अनुपमा, अब नंबर 1 पर आ गया है ये मशहूर टीवी शो
Share:

इस सप्ताह ही TRP लिस्ट ऑरमैक्स के द्वारा जारी कर दी गई है तथा इस सप्ताह एक बड़ा परिवर्तन देखने को मिला है। जहां 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सभी टेलीविज़न शोज को पछाड़ते हुए पहले नंबर पर पहुंच गया है वहीं अनुपमा अपनी फर्स्ट पोजीशन खोते हुए दूसरे नंबर पर आ गया है। इसके अतिरिक्त लोकप्रिय टेलीविज़न शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपना स्थान कायम रखा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:-
छोटे पर्दे के कुछ सबसे लोकप्रिय शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने पिछले कई वर्षों से टॉप 10 में अपना स्थान कायम रखा हुआ है। दिलीप जोशी स्टारर इस शो में काला कौवा मिशन प्रशंसकों का दिल जीत रहा है।

अनुपमा:-
रुपाली गांगुली, मदालसा शर्मा तथा सुधांशु पांडे स्टारर शो अनुपमा आरम्भ से ही चर्चा का विषय रहा है। इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में अनुपमा दूसरे नंबर पर है। बता दें कि इस शो ने आरम्भ से ही ऑडियंस का बेहिसाब प्यार हासिल किया है।

सुपर डांस चैप्टर 4:-
टीआरपी चार्ट में टॉप 2 में जहां फिक्शन शोज हैं वहीं तीसरे नंबर पर है रियलिटी टेलीविज़न शो सुपर डांसर चैप्टर 4। शो में निरंतर आने वाले ड्रमैटिक इंसीडेंस ऑडियंस का रुझान इसमें बनाए हुए हैं।

इंडियन आइडल 12:-
इस सूचि में चौथे नंबर पर भी एक रियलिटी टेलीविज़न शो है। इंडियन आइडल भले ही कई वजहों से चर्चा तथा विवादों में बना रहा है मगर अपनी गायकी से ऑडियंस का दिल जीत रहे इस शो ने चौथी पोजीशन बनाए रखी है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है:-
'तारक मेहता।।।' की भांति 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने भी पिछले कई वर्षों से टीआरपी लिस्ट में अपना स्थान बना रखा है। बात करें इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट की तो इस सप्ताह ये शो पांचवे नंबर पर बना हुआ है।

KRK को लेकर राखी ने बोली बड़ी बात, कहा- केआरके एक नंबर का झूठा है, कहता है मेरी पैंट्स...

सॉन्ग प्रमोशन के लिए राखी सावंत ने उठाया ये कदम, इन लोगों को सीखा रही है डांस

अंकिता ने एक बार फिर करवाया अपने घर पर हवन, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -