इस एक्टर ने उड़ाया सलमान खान के डांस स्टेप का मज़ाक, देखें वीडियो
इस एक्टर ने उड़ाया सलमान खान के डांस स्टेप का मज़ाक, देखें वीडियो
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कॉमेडियन और एक्‍टर कपिल शर्मा खूब सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, वह एक बार फिर अपना नया शो 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन लेकर आ चुके हैं. ऐसे में कपिल शर्मा अपने शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और 'सिम्‍बा' की टीम को लेकर आए थे और सभी ने मिलकर जमकर धमाल मचाया था. वहीं अब इस हफ्ते सलमान खान अपने पिता सलीम खान और दोनों भाइयों अरबाज और सोहेल के साथ नजर आने वाले हैं और सभी मिलकर जमकर धमाल मचाने वाले हैं.

 

जी हाँ, हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में कॉमेडियन कीकू शारदा ने सलमान खान की एक स्‍टेप को कॉपी किया है. जी हाँ, आप सभी देख सकते हैं इस प्रोमो वीडियो में कीकू शारदा बच्‍चा यादव बनकर आते हैं और जिसमें वह सलमान खान की फिल्‍म 'सुल्‍तान' का सिग्‍नेचर स्‍टेप करते हुए नजर आते है, हालांकि दिलचस्‍प बात ये है कि बच्‍चा यादव यानी कीकू शारदा उनके इस स्‍टेप शिकायत करते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस प्रोमो में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह यह स्‍टेप आधा ही कर पाते हैं. अब ऐसा क्यों यह बात सुनकर आपको खूब हंसी आने वाली है.

आप सभी को यह भी बता दें कि इस बार का द कपिल शर्मा शो, सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है और आने वाला एपिसोड खूब धमाकेदार होने वाला है.

भारती ने बताया स्क्रिप्टेड नहीं है रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी'

इश्कबाज की अनिका ने खरीदी BMW, फैंस दे रहे हैं बधाई

दिव्या अग्रवाल ने माना वरुण सूद को अपने बॉयफ्रेंड, प्रियांक शर्मा के लिए कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -