बाथरूम में नहाते हुए 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
बाथरूम में नहाते हुए 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
Share:

हाल ही में टीवी की एक एक्ट्रेस ने ऐसी हॉटनेस दिखाई है कि देखकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हम बात कर रहे हैं विदिशा की जो सीरियल ये है मोहबत्तें में 'रोशनी' का किरदार निभाती हैं. आप सभी जानते ही हैं कि शो में उनकी शादी जबरन सीरियल के लीड कैरेक्टर्स में से एक 'आदित्य भल्ला' करवा दी गई है. वहीं आप सभी देख रहे होंगे कि एक तरफ सीरियल में विदिशा भले ही सिंपल लुक में नजर आती हैं लेकिन असल जिंदगी में यह एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट हैं.

जी हाँ फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर विदिशा की तस्वीरों से तो यह साबित होता है कि उनका असल अंदाज सीरियल में उनके किरदार से बेहद जुदा है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Different shades of me !! Which one is your favourite?? #shades #wilderness #colours #happiness #vidishasrivastava #vidisha इसमें वह बिकिनी में दमदार नजर आ रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Happy New Year !! #vidisha #2019 #happinessgoals #peace #love #sealove

इस तरह उन्होंने सभी को नए साल की बधाई दी है. इन सभी तस्वीरों में उनका अंदाज़ काफी बोल्ड नजर आ रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को बता दें विदिशा की इन तस्वीरों को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं और इनके कारण वह पॉपुलर हो रहीं हैं.

बिग बॉस में अपनी हॉटनेस से कहर बरपा चुकी है यह एक्ट्रेस

भारती ने बताया स्क्रिप्टेड नहीं है रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी'

इश्कबाज की अनिका ने खरीदी BMW, फैंस दे रहे हैं बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -