पराठे बनाते नजर आई सनी लियोनी, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी
पराठे बनाते नजर आई सनी लियोनी, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी को आपने अक्सर ही सुपर सिजलिंग लुक में देखा होगा। मगर क्या कभी आपने सोचा है कि सनी लियोनी किचन में काम करते हुए कैसी लगती हैं? अगर नहीं तो तैयार हो जाइये, आज आप सनी लियोनी को किचन में पराठे बनाते हुए भी देख लेंगे तथा सनी वास्तव में बहुत अच्छे पराठे बनाती हैं। 

टॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Manchu Vishnu ने सनी लियोनी का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में सनी लियोनी किचन में पराठे बनाने की तैयारी कर रही हैं। सनी का किचन लुक भी उनके पराठों की भांति बहुत बेहतरीन है। सनी वीडियो में दक्षिण भारतीय लुक में दिखाई दे रही हैं। ब्लू, रेड और ग्रीन कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में सनी लियोनी जबरदस्त लग रही हैं। 

वीडियो में सनी लियोनी अपने बनाए हुए पराठे की झलक भी प्रशंसकों के साथ साझा कर रही हैं। सनी के पराठे एक दम परफेक्ट शेप में हैं। पराठे देखकर तो लग रहा है कि अभिनय और ग्लैमर के साथ सनी कुकिंग में भी अव्वल हैं। वही सनी को किचन में काम करते देखना प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। प्रशंसक सनी के इस स्टाइल पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। सनी को किचन में काम करते देखना प्रशंसकों के लिए बहुत खास है।

'मैरी क्रिसमस' के सेट से लीक हुई कैटरीना कैफ की तस्वीरें, इस साउथ एक्ट्रेस संग आई नजर

सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम, जानिए क्या रखा?

कई वर्षों के बाद एक बार फिर फिल्मों में होगी मन्दाकिनी की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -