'मैरी क्रिसमस' के सेट से लीक हुई कैटरीना कैफ की तस्वीरें, इस साउथ एक्ट्रेस संग आई नजर
'मैरी क्रिसमस' के सेट से लीक हुई कैटरीना कैफ की तस्वीरें, इस साउथ एक्ट्रेस संग आई नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ की फिल्मों की प्रशंसक बहुत समय से प्रतीक्षा कर रहे हैं। वैसे तो कटरीना की अभी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। जिन्हें देखने के लिए प्रशंसकों को थोड़ी प्रतीक्षा करना पड़ेगी। लेकिन तब तक के लिए हम आपके लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की फिल्म सेट से फोटोज वायरल हो रही हैं। फिल्म मैरी क्रिसमस से सेट से वायरल हुईं इन फोटोज में कैटरीना कैफ दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री राधिका शरतकुमार संग दिखाई दे रही हैं। फोटोज में कैटरीना कैफ रेड एंड व्हाइट ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। वहीं राधिका कॉप लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों से स्पष्ट दिखाई दे रहा कि दोनों किसी बात पर गंभीरता से बात कर रहे हैं। ये तस्वीरें आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है 

कैटरीना कैफ के प्रशंसकों के लिए ये फोटोज किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। कैटरीना कैफ की इन लीक तस्वीरों ने प्रशंसकों को ये फिल्म देखने के लिए और बेसब्र बना दिया है। फिल्म मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ पहली बार दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सुपरस्टार विजय सेतुपती संग स्क्रीन साझा करेंगी। 25 दिसंबर 2021 को फिल्म का ऐलान हुआ था। बस तभी से इस फिल्म को लेकर प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है। फिल्म मैरी क्रिसमस का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। कैटरीना कैफ ने अपनी पोस्ट में बताया था कि वो हमेशा से निर्देशक श्रीराम संग काम करना चाहती थीं। मैरी क्रिसमस के अतिरिक्त कैटरीना कैफ की टाइगर 3, फोन भूत , जी ले जरा जैसी फ़िल्में पाइपलाइन में हैं।

सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम, जानिए क्या रखा?

कई वर्षों के बाद एक बार फिर फिल्मों में होगी मन्दाकिनी की वापसी

फैंस को लगेगा बड़ा झटका...साजिद नाडियावाल ने सलमान की इस मूवी से खींचा अपना हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -