जन्मदिन पर सनी लियोन ने किया बड़ा खुलासा, हो चुकीं हैं यौन उत्पीड़न का शिकार
जन्मदिन पर सनी लियोन ने किया बड़ा खुलासा, हो चुकीं हैं यौन उत्पीड़न का शिकार
Share:

आज बॉलीवुड में अपनी हॉट अदाओं और अपने आइटम नम्बर्स के कारण पहचान बना चुकीं सनी लियोन का जन्मदिन है. ऐसे में उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है कि हर सुनने वाला हैरान रह गया है. जी हाँ, फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी ने इस फिल्म के बाद कई फिल्में की जहाँ उनकी एक्टिंग को सराहा गया. वहीं अब एक्टिंग के अलावा उनके आइटम सॉन्ग भी बहुत ज्यादा पसंद किए जाते हैं जो उनके फैंस को पसंद आते हैं. आज सनी 38 साल की हो गईं हैं.

बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में सनी ने कहा, ''21 वर्ष की आयु में मेरे ज़िंदगी में कुछ निगेटिव परिवर्तन आए. पोर्न इंडस्ट्री में कार्य करने की वजह से लोगों ने मेरे बारे में बुरा-भला बोलना प्रारम्भकर दिया. इस वस्तु का मेरे ज़िंदगी में बुरा प्रभाव पड़ा. मैं अंदर से टूट गई. मेरे परिवार वालों ने मुझे व मेरे भाई को हर बुराई से बचाने की प्रयास की.'' वहीं आगे उन्होंने बताया ''पोर्न इंडस्ट्री से निकलने के लिए मेरे घर वालों ने कभी मुझे फोर्स नहीं किया. उन्होंने बोला कि वो उस दिशा से अलग चली गईं, जिस दिशा में उनके घरवाले उन्हें ले जाना चाहते थे.'' वहीं उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद भी उन्हें अपने जिंदगी से कोई शिकवा नहीं है व वो अपनी जीवन से बहुत प्यार करती हैं. वहीं उन्होंने कहा, ''जब वो 18 वर्ष की थी तब उन्हें भी एक वीडियो शूट पर ऐसे ही यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था.''

जी हाँ, सनी लियोन ने बताया कि ''मैं जब अपना पहला म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थी तो बेहद एक्साइटेड थीं. उस वीडियो के कुछ अंश मैंने शूट कर लिए थे और इसी बीच एक शख्स ने मुझे परेशान करना प्रारम्भ कर दिया. हालांकि मैंने इसकी शिकायत डायरेक्टर से कर दी थी.'' फिलहाल सनी ने पोर्न इंडस्ट्री छोड़कर बॉलीवुड में पहचान बना ली है.

'पीकू' और 'पिंक' के बाद फॉर साथ हुए बिग बी और शूजित सिरकार..

ऋतिक रोशन के बाद इस अदाकारा पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'बेरोजगार...'

जन्मदिन विशेष : 50 से ज्यादा एडल्ट फ़िल्में, कई विवाद और फिर बॉलीवुड की 'लैला' बनी सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -