Share:
'पीकू' और 'पिंक' के बाद फॉर साथ हुए बिग बी और शूजित सिरकार..
'पीकू' और 'पिंक' के बाद फॉर साथ हुए बिग बी और शूजित सिरकार..

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन को निर्देशक शूजित सरकार ने अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है. आपको बता दें, इससे पहले शूजित सरकार और अमिताभ बच्चन फिल्म 'पीकू' और 'पिंक' जैसी सुपर हीट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. इसके बाद वो एक बार फिर से दोनों अपने अगल प्रोजेक्ट के लिए एक साथ काम करते नजर आने वाले हैं. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन के साथ वाली इस फिल्म को शूजीत द्वारा निर्मित किया जाएगा. वहीं इस बारे में बात करते हुए शूजित सरकार ने एक इंटरव्यू में बताया कि हमने अमिताभ बच्चन को एक ऐसी फिल्म के लिए साइन किया है, जिसे मैं प्रोड्यूस करूंगा. इसके साथ ही हाल ही में सोशल मीडियो पर एक फोटो सामने आई है, जिसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ निर्देशक शूजित सरकार, शूजित सरकार की हर फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले रोनी लाहिड़ी और कॉपी राइटर जूही चतुर्वेदी नजर आ रही हैं.

हाल ही में सामने आई फोटो को देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म पर जल्द ही काम शुरू हो सकता है. तो अब देखना होगा कि दोनों मिलकर क्या धमाल करने वाले हैं. वहीं इससे पहले मदर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने अपनी मां और दुनिया भर की मां दिया खास तोहफा देते हुए उनके लिए अपनी आवाज में एक गाना गाया था, जिसकी जीनकारी खुद अमिताभ बच्चन में मदर्स डे के खास मौके पर शेयर करते हुए दी. 

अर्जुन कपूर का खुलासा, संजय दत्त के साथ काम करने में आईं कई दिक्कतें

ऋतिक रोशन के बाद इस अदाकारा पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'बेरोजगार...'

'द किंग्स' होंगे 'स्ट्रीट डांसर 3d' का हिस्सा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -