ऋतिक रोशन के बाद इस अदाकारा पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'बेरोजगार...'
ऋतिक रोशन के बाद इस अदाकारा पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'बेरोजगार...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि रिचा चड्ढा बॉलीवुड की उन चुनिंदा अदाकाराओं में से एक हैं, जो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से डरती नहीं हैं. रिचा को उनकी इसी आदत के कारण लोग बहुत पसंद करते हैं. वह हर बात पर अपनी राय रखती हैं. ऐसे में हाल में भी रिचा चड्ढा ने एक मीडिया हाउस से कंगना रनौत के पब्लिकली खुलकर बात करने पर चर्चा की और अपना मतभेद व्यक्त किया था.

जी हाँ, वहीँ आप सभी को याद हो कंगना रनौत ने पिछले कुछ समय में ऋतिक रोशन से लेकर आलिया भट्ट तक सभी को अपना निशाना बनाया है, जिसके बारे में बात करते हुए रिचा चड्ढा ने कहा कि, ‘मैं पब्लिकली शाब्दिक लड़ाई करने में भरोसा नहीं करती हूं. अगर मुझे किसी इंसान से कोई शिकायत है तो मैं उससे डायरेक्ट बात करूंगी.’ इसी के साथ रिचा चड्ढा के इस बयान पर जवाब देते हुए कंगना रनौत की बहन रंगोली ने 'फुकरे' अदाकारा को ‘जॉबलेस एक्ट्रेस’ कहा है.

जी हाँ, हाल ही में रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई सारे ट्वीट कर कहा है कि, ‘मैंने सुना है कि रिचा चड्ढा जैसे कई सारे लोगों को कंगना के खुलकर बात करने से परेशानी है. इनके अनुसार ये पब्लिकली बात करने से बचेंगे. मेरा सवाल है कि क्या आपके पास और कोई च्वाइस है ? क्या आप अपने दम पर काम करते हैं ? अगर बॉलीवुड के शक्तिशाली लोग इन्हें ब्लैकलिस्ट कर दें तो क्या ये काम कर पाएंगे ? क्या ये खुद कंटेट जनरेट कर सकते हैं और अपना गुजारा कर सकते हैं ? क्या ये अपने विरोधियों का सामना करने के साथ-साथ बदलाव ला सकते हैं ?’ आगे उन्होंने ट्वीट कर कहा- ‘जो नई लड़कियां कंगना रनौत को पसंद करती हैं, मैं उनसे कहना चाहूंगी कि पहले आप अपने आपको बनाइए और फिर लड़ाई लड़ने की सोचिए. कई सारे हीरो इस रणभूमि में गिर पड़े और कंगना अपनी लड़ाई लड़ पाई क्योंकि उसने सालों की मेहनत से अपने आपको तैयार किया है.’ अब तक इस पर रिचा ने कुछ नहीं कहा है लेकिन उनके जवाब का हर किसी को इंतज़ार है.

'द किंग्स' होंगे 'स्ट्रीट डांसर 3d' का हिस्सा!

Mothers Day पर माधवन ने माँ को ऐसा दिया तोहफा, देखते रह जायेंगे आप

बेहद सेक्सी नजर आईं सपना चौधरी, कातिलाना ड्रेस में ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -