जन्मदिन विशेष : 50 से ज्यादा एडल्ट फ़िल्में, कई विवाद और फिर बॉलीवुड की 'लैला' बनी सनी लियोनी
जन्मदिन विशेष : 50 से ज्यादा एडल्ट फ़िल्में, कई विवाद और फिर बॉलीवुड की 'लैला' बनी सनी लियोनी
Share:

फिल्मों से ज्यादा अपने बैक ग्राउंड को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाली सनी लियोनी आज 13 मई को अपना 38वां जन्मदिन मना रही है. 'बिग बॉस' सीजन 5 में आने के बाद इस अदाकारा की किस्मत ऐसी खुली कि उन्हें फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने फिल्मों में में ले लिया और देखते हे देखते वे बोल्ल्य्वूम में एक जाना-मना नाम बन गई. एडल्ट स्टार से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर सनी लियोनी का काफी दिलचस्प रहा है. तो आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते है उनसे जुड़े कुछ ख़ास बातें...

यह बेहद कम लोग ही जानते है कि सनी लियोनी का असली नाम करनजीत वोहरा है और वह पंजाब की निवासी है. सनी ने 50 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया है और 59 एडल्ट गानों को अपने पति डेनियल वेबर के साथ डायरेक्ट भी किया है. वे कई सामाजिक संस्थाओं से भी जुड़ी हुई है, जो कि कैंसर पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा करने का काम करती हैं. जबकि उन्हें जानवरों से भी बेहद प्यार है. 

इस बात से भी कम लोग हे वाकिफ है कि एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सनी लियोनी ने जर्मन बेकरी 'जिफी लूब' में काम किया था और सनी का सपना था कि वह नर्स बने और इसके लिए उन्होंने मेडिकल साइंस की पढ़ाई भी की थी, लेकिन मंजिल उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में धकेल लाई और 19 साल की उम्र में ही उन्होंने इस गंदी दुनिया का दामन थम लिया था. उन्हें लेकर कहा जाता है कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सनी ने यह शर्त रखी थी कि वह केवल महिलाओं के साथ ही एडल्ट फिल्म करेंगी. लेकिन बाद में ऐसा नहीं हुआ. कहा जाता है कि बॉलीवुड में कोई भी फिल्म वह तब तक साइन नहीं करती है जब तक कि उनके पति डेनियल उस कॉन्ट्रैक्ट को पढ़ नहीं लेते. 

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस से अब शेफ बनी सनी लियॉन..

स्प्लिट्सविला के नए सीजन को कुछ यूँ प्रमोट करते नजर आईं सनी लियोन

सनी लियोन ने खुद शेयर किया अपना सेक्सी वीडियो, देखते ही रह जाएंगे आप

रंग-बिरंगी बिकिनी में नजर आई सनी लियोन, हाथों में नजर आई यह ख़ास चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -