एक्टिंग से पहले कोयले की खान में काम करते थे अमिताभ बच्चन, खुद किया ये बड़ा खुलासा
एक्टिंग से पहले कोयले की खान में काम करते थे अमिताभ बच्चन, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं तथा इस शो में वो अपनी निजी जिंदगी से जुड़े भी कई जबरदस्त खुलासे करते हैं। शो को लेकर दर्शकों के बीच बहुत उत्साह देखने को मिलता है। कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर प्रतियोगी अक्सर अमिताभ बच्चन से अपने दिल की बात करते हैं। इसी के साथ अमिताभ भी प्रतियोगी से अपने यादगार पलों का शेयर करते हैं। नए एपिसोड में बिहार के रहने वाले सक्षम पराशकर पहुंचें। सक्षम ने बताया कि वो माइनिंग डिपार्टमेंट में काम करते थे। इस के चलते अमिताभ बच्चन ने एक जबरदस्त किस्सा सुनाया।

सक्षम पराशकर ने बताया कि वो 24 साल के हैं तथा सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर फाइनेंशियल टैक्नोलॉजी कंपनी में काम करते हैं। इसके आगे पराशकर ने बताया कि वो कंप्यूटर सांइस लेना चाहते थे मगर घरवालों के कारण वो माइनिंग इंजीनियर बनें। उन्होंने कहा मेरे माता-पिता चाहते थे कि मैं सरकारी नौकरी करूं। आगे उन्होंने कहा कि बिहारी माता-पिता को सरकारी नौकरी चाहिए होती है।

अमिताभ उनसे माइनिंग इंजीनियर बनने के पश्चात् का अनुभव पूछते हैं? इसके जवाब में वो बोलते हैं कि सर मुझे महसूस हुआ कि मुझे माइनिंग नहीं करनी है। अमिताभ बच्चन ये बात सुनकर हंसने लगते हैं तथा बोलते हैं कि भाई साहब एक और आदमी है जो माइनिंग छोड़कर आया है तथा आपके सामने बैठा है। बहुत कम लोग जानते होंगे कि फिल्मों में आने से पहले अमिताभ धनबाद में कोयले की खान में काम करते थे। अमिताभ बच्चन ने सक्षम से पूछा कि क्या आप फिल्में देखते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा नहीं, सर मुझे ज्यादा दिलचस्पी नहीं है। तत्पश्चात, अमिताभ बोलते हैं कि जाइए आपसे कटी। आप यदि फिल्में नहीं देखेंगे तो हमारा काम कैसे चलेगा। सक्षम ने 80 हजार के सवाल पर शो क्विट कर दिया था। शो में सक्षम और अमिताभ की चर्चा ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल का नया वीडियो, देखकर फ़िदा हुए फैंस

VIDEO! बिना पैंट नजर आई ये एक्ट्रेस, देखने वालों की अटकी नजरें

आपको दीवाना कर देगा दिव्यांका त्रिपाठी का ये अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -