हादसे का शिकार हुई रुबीना दिलैक, चोट देख घबराए फैंस
हादसे का शिकार हुई रुबीना दिलैक, चोट देख घबराए फैंस
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अपने डांस से हर किसी का दिल जीत रही हैं। सोशल मीडिया पेज पर वह डांस प्रैक्टिस के चलते की फोटोज शेयर करती रहती हैं। रुबीना की फोटोज वायरल हुई जिसमें उनके गर्दन पर चोट लगी हुई नजर आई। उनके प्रशंसकों रुबीना की ये हालत देखकर परेशान हो गए। रुबीना को यह चोट दरअसल डांस प्रैक्टिस के चलते लगी है जब वो डांसिंग पार्टनर सनम के साथ थीं।

रुबीना ने अपनी एक फोटो साझा की है जिसमें उनके गर्दन पर बैंडेड लगे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना और सनम रिहर्सल कर रहे हैं। तभी सनम उनके सिर के ऊपर से छलांग लगाने वाले होते हैं मगर वह थोड़ा नीचे रह जाते हैं जिससे रुबीना जमीन पर गिर पड़ती हैं तथा उनके गर्दन पर चोट लग जाती है। 

कैप्शन में रुबीना ने लिखा, और चीजें हमारे बस में नहीं होती हैं। निया शर्मा ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया, ऊप्स। जान कुमार सानू लिखते हैं, गेट वेल सुपरसून रुबी। रुबीना के एक प्रशंसक लिखते है, टेक केयर, जल्द ठीक हो जाओ और खुद पर ध्यान दो। एक ने कमेंट किया, आप सबसे खूबसूरत और हंबल पर्सन हैं। इसी तरह कई लोग अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की चोट देख डर गए है। रुबीना की ये पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

एक्टिंग से पहले कोयले की खान में काम करते थे अमिताभ बच्चन, खुद किया ये बड़ा खुलासा

SidNaaz के फैंस के लिए खुशखबरी, कपल पर शुरू होने जा रहा है शो!

इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल का नया वीडियो, देखकर फ़िदा हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -