'सनी लियोनी मेरी फैन है', हिन्दुस्तानी भाऊ पर भड़की उर्फी जावेद
'सनी लियोनी मेरी फैन है', हिन्दुस्तानी भाऊ पर भड़की उर्फी जावेद
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद कभी इसको लेकर ट्रोल होती हैं तो कभी जमकर वाहवाही लूटती हैं। वहीं उर्फी इन दिनों स्प्लिट्सविला 14  (Splitsvilla 14) तथा हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। हाल ही में पैपराजी से चर्चा के दौरान उर्फी (Urfi Javed) ने बातों ही बातों में न केवल हिन्दुस्तानी भाऊ को जवाब दिया बल्कि साथ ही साथ सनी लियोनी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी।

दरअसल कुछ समय पहले उर्फी जावेद के ऑउटफिट को लेकर हिन्दुस्तानी भाऊ ने अपना पक्ष रखा था तथा उन्हें 'सुधरने' को बोला था। ऐसे में जब हाल ही में उर्फी पैपराजी के सामने आईं तो उर्फी से इस बारे में प्रतिक्रिया पूछी गई। उर्फी ने इस सवाल पर सीधे तौर पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया मगर फिर बातों ही बातों में कह दिया, 'मैं अभी सुधरने को तैयार नहीं हूं।' हालांकि इस बारे में उर्फी ज्यादा बात करने से बचती नजर आई।

बता दें कि उर्फी, स्प्लिट्सविला 14 में भी दिखाई दे रही हैं, जिसे सनी लियोनी होस्ट करती हैं। सनी के बारे में सवाल पर उर्फी ने कहा, 'वो बहुत बहुत बहुत स्वीट हैं। मैंने सोचा नहीं था कि वो इतनी प्यार होगीं। मुझे लगा था कि वो बोलेंगी-  होगी कोई उर्फी मुझे क्या..., मगर उन्होंने मुझसे मिलते ही कहा कि वो मेरी फैन हैं तथा मुझे काफी पसंद करती हैं।' आगे उर्फी ने कहा कि ये बहुत बड़ी बात है कि कोई इतना बड़ा नाम होकर भी इतना हंबल रहे। गौरतलब है कि उर्फी जावेद, स्प्लिट्सविला 14 के दूसरे एपिसोड से एंट्री कर रही हैं। इसको लेकर फैंस बेहद उत्साहित है।

इंडियन आइडल के मेकर्स पर भड़की ये मशहूर एक्ट्रेस, बोली- 'शो में बुलाया, फिर काट दिए सीन'

'झिंगाट' गाने पर जमकर नाची शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

पायलट से शादी कर लिया तलाक, फिर शोएब के लिए हिन्दू से बनी मुस्लिम, जबरदस्त है इस एक्ट्रेस की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -